Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल के चंबा में कोविड केयर सेंटर में कोरोना मरीजों के डांस का वीडियो वायरल

हिमाचल के जिला चंबा में कोविड केयर सेंटर सरू में कोरोना के पॉजिटिव लोगों का डांस करते वीडियो दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है।

हिमाचल के चंबा में कोविड केयर सेंटर में कोरोना मरीजों के डांस का वीडियो वायरल
X
चंबा के कोविड सेंटर में डांस करते कोरोना मरीज।

हिमाचल के जिला चंबा में कोविड केयर सेंटर सरू में कोरोना के पॉजिटिव लोगों का डांस करते वीडियो दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। यह वीडियो हमे यह शिक्षा दे रहा है कि हमे कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है इससे हमें डट कर सामना करना होगा। बस सब लोग जितना हो सके घर में बैठें ओर अगर बाहर जाते है तो सावधानी जरूर रखे।

आपको बता दें यह वीडियो शेयर होने के बाद से ही वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 30 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है साथ ही इस वीडियो पर 400 से अधिक रिट्वीट और 2 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

आपको बता दें कि इस वीडियो को इसलिए भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है क्योंकि जहां एक तरफ कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर लोगों के बीच में डर और खौफ का माहौल है वहीं दूसरी तरफ इस बीमारी से ठीक होने के बाद लोग का इस तरह से खुशी मनाते हुए देखना लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को एक बात की तसल्ली तो हो जाएगी की इससे डरने की कोई जरूरत नहीं है बल्कि कुछ सावधानियों का ध्यान रखना है जैसे हाथ को कुछ- कुछ मिनटों पर सैनिटाइज करना है और साफ-सफाई का ध्यान रखना है।

Next Story