Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: चंबा में 2 पुलिस कर्मी रात को शराब पी कर रहे थे ड्यूटी, एसपी ने किया सस्पेंड

हिमाचल के चंबा जिले में रात को नाके पर शराब पीकर ड्यूटी करने के आरोप में दो पुलिस कर्मचारी निलंबित कर दिए गए हैं। पुलिस अधीक्षक चंबा अरुल कुमार ने दोनों के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है।

चंबा में 2 पुलिस कर्मी रात को शराब पी कर रहे थे ड्यूटी, एसपी ने किया सस्पेंड
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल के चंबा जिले में रात को नाके पर शराब पीकर ड्यूटी करने के आरोप में दो पुलिस कर्मचारी निलंबित कर दिए गए हैं। पुलिस अधीक्षक चंबा अरुल कुमार ने दोनों के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है। जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक दोनों को लाइन हाजिर किया गया है। शनिवार रात एसपी शहर में लगने वाले नाकों और गश्त की जांच पड़ताल करने पहुंचे थे।

भरमौर चौक पर लगाए नाके पर तैनात दो पुलिस कर्मचारियों से बात करने पर इनके शराब पीने का शक हुआ। उन्होंने दोनों का चंबा मेडिकल कॉलेज में मेडिकल करवाया। जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद दोनों को निलंबित करने के आदेश जारी किए।

भरमौर चौक के अलावा पुलिस अधीक्षक ने कई अन्य नाकों की भी पड़ताल की।एसपी की इस कार्रवाई से जिले के सभी पुलिस कर्मचारियों में हड़कंप है। वहीं, जिले के सभी लोग पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई की तारीफ कर रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि रात को नाके पर तैनात दो पुलिस कर्मचारी शराब पीकर ड्यूटी कर रहे थे। इन्हें निलंबित कर लाइन हाजिर किया गया है। साथ ही विभागीय जांच भी बैठाई गई है। उन्होंने कहा कि रात को नियमित रूप से पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी की चेकिंग की जाएगी।

Next Story