Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Chamba News: खाई में गिरते ही कार हुई चकनाचूर, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है। जानकारों के अनुसार कार की स्पीड बहुत अधिक होने के कारण कार बेकाबू हो गई जो 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

सिपाही समेत चार की सडक हादसों में मौत
X

सडक दुर्घटना (प्रतीकात्मक फोटो)

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है। जानकारों के अनुसार कार की स्पीड बहुत अधिक होने के कारण कार बेकाबू हो गई जो 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं एक युवक का शव काफी तलाश के बाद मिला है। हादसे में मारे गए तीनों युवक दाेस्त बताए जा रहे हैं।

हादसे में मारे गए कार सवार युवकों की पहचान चंबा परेल निवासी मनोज कुमार, तुंगा गांव निवासी अमित कुमार और शठियार गांव निवासी अनूप कुमार के रूप में हुई है। चंबा-जोत मार्ग पर बुधवार देर रात इनकी कार गहरी खाई में गिर गई। ये लोग कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। साथ ही हादसे की वजह भी साफ नहीं हो पाई है।

इस बारे में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद अग्निशमन और पुलिस टीम के अलावा एंबुलेंस मौके पर पहुंची। एसपी अरूल कुमार ने बताया कि पुलिस ने तीनों शवों को मेडिकल कॉलेज चंबा भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।

Next Story