Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंबा में आए कोराेना के 14 नए मामले, जिले में एक्टिव केस 143

जिला चंबा में कोरोना का सेंटर बने धड़ोग में कोरोना मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंची रिपोर्ट में धड़ोग के 14 नए मामले सामने आए है, इसके साथ पूरे जिले में कोरोना के नए एक्टिव केस 143 हो चुके हैं।

चंबा में आए कोराेना के 14 नए मामले, जिले में एक्टिव केस 143
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

जिला चंबा में कोरोना का सेंटर बने धड़ोग में कोरोना मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंची रिपोर्ट में धड़ोग के 14 नए मामले सामने आए है, इसके साथ पूरे जिले में कोरोना के नए एक्टिव केस 143 हो चुके हैं। धड़ोग मोहल्ला में कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए जिला प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने 125 सैंपल जांच के लिए भेजे थे, जिनमें से 14 सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

विभाग ने सभी संक्रमित को कोविड सेंटर पहुंचाने की तैयारी कर दी है ,ताकि उनका उपचार किया जा सके। जिला प्रशासन ने सभी मोहल्ला वासियों को अलग कमरे में रहने तथा 60 वर्ष से अधिक आयू के बुजुर्गों को अलग बाथरूम इस्तेमाल करने की सलाह दी है । ताकि कोरोना न फैले । चंबा शहर में कोरोना संक्रमण विस्फोट के बाद शहर के आठ वार्ड पूरी तरह से सील कर दिए गए हैं। साथ ही मुख्य बाजार चंबा को भी आगामी आदेशों तक बंद करवा दिया गया है। धड़ोग में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से उत्पन्न हो रहे खतरे के मद्देनजर प्रशासन ने बड़ा कदम उठाया है। प्रशासन द्वारा नगर परिषद चंबा के आठ वार्ड कंटेनमेंट जोन घोषित कर पूर्ण रूप से सील कर दिए गए हैं।

Next Story