Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंबा में युवक और युवती के संदिग्‍ध हालात में शव बरामद

हिमाचल में एक युवक और युवती की संदिग्ध हालात मेें शव मिले हैं। पुलिस थाना चंबा के तहत ग्राम पंचायत सराहन के सोट नामक स्थान पर स्थित गौशाला में एक युवती और युवक के संदिग्‍ध हालात में शव बरामद हुए हैं।

चंबा में युवक और युवती के संदिग्‍ध हालात में शव बरामद
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में एक युवक और युवती की संदिग्ध हालात मेें शव मिले हैं। पुलिस थाना चंबा के तहत ग्राम पंचायत सराहन के सोट नामक स्थान पर स्थित गौशाला में एक युवती और युवक के संदिग्‍ध हालात में शव बरामद हुए हैं। पुलिस की टीम एसपी, एएसपी चंबा की अगुवाई में पुलिस थाना सदर दल घटना स्थल पर पहुंचे। जहां ज्ञात हुआ कि जब 30 वर्षीय राकेश निवासी संगेरा की माता बुधवार सुबह गौशाला में मवेशियों के लिए चारा डालने गईं, जैसे ही वह वहां पहुंची तो दंग रह गईं। राकेश का शव गौशाला में फंदे पर लटका हुआ था। वहीं 31 वर्षीय चंपा देवी निवासी मढरूईं जमीन पर चित्त पड़ी हुई थी।

बताया जा रहा है कि चंपा देवी के सिर पर गहरी चोट के निशान भी हैं। युवक की मां ने गौशाला का नजारा देखकर तुरंत ग्रामीणों को सूचित किया। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। उधर मामले में कई सुराग मौके वारदात से बरामद हुए हैं। इसमें युवती को मारने के इस्तेमाल में लाया गया लोहे की रोड खून से सनी मिली है। पुलिस ने युवक और युवती दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एवं चिकित्सालय चंबा भेज दिया है।

Next Story