Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: एक बार फिर टली हिमाचल कैबिनेट की बैठक

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर के कोरोना संक्रमित होने पर एक बार फिर कैबिनेट बैठक को टाल दिया गया है। सीएम जयराम ठाकुर ने सोमवार को अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जो पॉजिटिव आया।

एक बार फिर टली हिमाचल कैबिनेट की बैठक
X

फाइल फोटो

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर के कोरोना संक्रमित होने पर एक बार फिर कैबिनेट बैठक को टाल दिया गया है। सीएम जयराम ठाकुर ने सोमवार को अपन कोरोना टेस्ट करवाया था जो पॉजिटिव आया था। तब से ही सीएम ठाकुर आइसोलेट हैं। बताया जा रहा है कि डाक्टरों ने उन्हें 10 दिन आईसोलेशन में रहने की सलाह दी है। आईसोलेशन का पीरियड बढ़ाना है या नहीं इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन सीएम के कोरोना संक्रमित होने से अब एक बार फिर से कैबिनेट मीटिंग लटक गई है। आपको बताते चलें की एक विधायक और एक मंत्री भी कोरोना से ग्रस्त हैं। ऐसे में कैबिनेट बैठक नहीं हो सकती है।

मुख्यमंत्री को सोमवार को राज्य सचिवालय में आना था, लेकिन उससे पहले उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। यही वजह रही कि सीएम मनाली-लेह मार्ग के बीच दारचा और पलचान में पुल के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए अपने आवास स्थित कार्यालय में नहीं आ सके। सीएम वर्चुअन माध्यम से अपने रूम से ही कार्यक्रम में मौजूद रहे, जबकि दिल्ली से केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सामरिक महत्व है इन दोनों पुलों का उद्घाटन किया।

गौरतलब है कि सीएम जयराम ठाकुर मनाली में बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन से पहले कोरोना पॉजिटिव आ गए थे। उन्हीं दिनों सीएम बंजार विधायक के संपर्क में आए थे। हालांकि, कार्यक्रम से लौटते ही सीएम जयराम ठाकुर ने खुद को अपने सरकारी आवास ओक ओवर में आइसोलेट किया था। शुरू में सीएम में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। लेकिन दो दिन से हलके लक्षण पाए गए थे। इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर के प्रधान निजी सचिव डा आर एन बत्ता भी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं।

वहीं शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज और उनकी धर्मपपत्नी व पुत्र भी कोरोना पॉजिटिव हैं। जयराम कैबिनेट में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी और जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर भी कोरोना की चपेट में आने के बाद ठीक हो चुके हैं। आपको बताते चले कि प्रदेश में कोरोना के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं और मौतें भी रोज हो रही हैं। कोरोना से अब तक 246 मौतें हो चुकी हैं।

Next Story