Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमालच में रिटायर एसबीआई के कर्मचारी की कोरोना से मौत

पांवटा एसबीआई की सेवानिवृत्त कर्मचारी की गुरुवार को कोरोना से देहरादून में मौत हो गई। एसबीआई की कर्मचारी 31 अगस्त को सेवानिवृत्त हुई थी। उक्त कर्मचारी 8 सितंबर को भी बैंक में आई थी।

हिमालच में एसबीआई के कर्मचारी की कोरोना से मौत, 31 अगस्त को हुई थी सेवानिवृत्त
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

पांवटा एसबीआई की सेवानिवृत्त कर्मचारी की गुरुवार को कोरोना से देहरादून में मौत हो गई। एसबीआई की कर्मचारी 31 अगस्त को सेवानिवृत्त हुई थी। उक्त कर्मचारी 8 सितंबर को भी बैंक में आई थी। बैंक शाखा को सेनेटाइज किया जा रहा है। वहीं बैंक 24 घंटे के लिए बंद रखा जाएगा। बीएमओ राजपुर डॉ अजय देओल ने पुष्टि की है।

सोलन में दो संक्रमितों की जान गई

जिला में कोरोना के जख्म गहरे होने लगे हैं। बुधवार को जिला में कोरोना से दो और लोगों की मौत हो गई। इसमें एक महिला और एक पुरुष शामिल है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डा. एनके गुप्ता ने बताया कि जिला सोलन से परवाणू में एक 32 वर्षीय महिला ने कोरोना से दम तोड़ दिया, जबकि सोलन के देहूंघाट निवासी एक व्यक्ति ने शिमला ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि इन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिस वजह से इनका कोरोना का भी टेस्ट लिया गया। हालांकि इनकी मुत्यु पहले हो गई और कोरोना की रिपोर्ट बाद में आई है।

आईजीएमसी में 14 ने गंवाई जान

आईजीएमसी में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा करीब 14 हो गया है, जबकि अभी भी यहां कई संक्रमित मरीज उपचाराधीन हैं। आईजीएमसी में अभी तक जितने भी मरीजों की मौत कोरोना के कारण हुई है, वे पहले से ही किसी न किसी बीमारी से ग्रसित थे। ऐसे में कोरोना की मार इन सभी पर भारी पड़ी है। सोमवार को भी कोरोना से तीन मरीजों की मौत आईजीमएसी में हुई थी, हालांकि ये सभी भी किसी न किसी बीमारी से ग्रस्त थे।

Next Story