Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एनआईटी के असिस्टेंट प्रोफेसर ने पीजीआई में तोड़ा दम, अगले दिन हुई कोरोना की पुष्टि

नेशनल इंस्टीच्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, एनआईटी के असिस्टेंट प्रोफेसर की मौत के बाद कोविड-19 रिपोर्ट पीजीआई चंडीगढ़ में पॉज़िटिव आई है। बता दें कि मंगलवार को इनकी चंडीगढ़ में मौत हो गई थी।

एनआईटी के असिस्टेंट प्रोफेसर ने पीजीआई में तोड़ा दम, अगले दिन हुई कोरोना की पुष्टि
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

नेशनल इंस्टीच्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, एनआईटी के असिस्टेंट प्रोफेसर की मौत के बाद कोविड-19 रिपोर्ट पीजीआई चंडीगढ़ में पॉज़िटिव आई है। बता दें कि मंगलवार को इनकी चंडीगढ़ में मौत हो गई थी। स्वास्थ्य महकमे की ओर से बताया गया था कि एनआईटी के असिस्टेंट प्रोफेसर की रिपोर्ट पॉज़िटिव निकली है, जो भी एनआईटी का स्टाफ इनके प्राथमिक या फिर सेकेंडरी संपर्क में आया है, उसे होम आइसोलेट होने के लिए कह दिया गया है।

बता दें कि ओडिशा से ताल्लुक रखने वाले 28 वर्षीय असिस्टेंट प्रोफेसर हमीरपुर स्थित अपने आवास में कमरे में बेहोशी की हालत में मिले थे। संस्थान के लोगों ने इन्हें प्राथमिक उपचार के लिए तुरंत मेडिकल कालेज हमीरपुर पहुंचाया, लेकिन यहां उनकी गंभीर हालत देखते हुए उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया था। यहां मंगलवार को उनकी मौत हो गई थी। एनआईटी के रजिस्ट्रार योगेश गुप्ता ने असिस्टेंट प्रोफेसर की कोरोना से मौत होने की पुष्टि की है। इसके अलावा स्टाफ को भी आइसोलेट कर दिया गया है। बताते हैं कि वर्ष 2019 में मेकेनिकल विभाग में उनकी बतौर असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-2 के पद पर नियुक्ति हुई थी।

Next Story