Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Accident News: चंबा में डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी, चार की मौत

जिला के चुराह उपमंडल के नकरोड-आयल संपर्क मार्ग पर शनिवार दोपहर बाद एक कार अनियंत्रित होकर करीब डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई।

Accident News: चंबा में डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी, चार की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

जिला के चुराह उपमंडल के नकरोड-आयल संपर्क मार्ग पर शनिवार दोपहर बाद एक कार अनियंत्रित होकर करीब डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। कार में कुल पांच लोग सवार थे। मृतकों में दो महिलाएं व दो पुरुष शामिल हैं। घायल को सिविल अस्पताल तीसा में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज चंबा रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया है। उपमंडलीय प्रशासन की ओर से एसडीएम चुराह मनीष चौधरी ने मृतकों के परिजनों को दस-दस हजार और घायल को पांच हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान कर दी है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार आयल से नकरोड की ओर आ रही एक कार सदरूनी के पास रिंडा मोड़ पर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढक गई। परिणामस्वरूप कार में सवार टेलो पत्नी नंद लाल व रतो देवी पत्नी आलम दोनों वासी गांव भटारी (थनेईकोठी) और देवी सिंह पुत्र चंद वासी गांव सदरूनी की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल चालक हेम सिंह पुत्र उमेदा वासी गांव चलेई ने तीसा अस्पताल ले जाते वक्त बीच रास्ते में दम तोड़ दिया।

दुर्घटना में घायल की पहचान गुरबचन सिंह पुत्र हेम सिंह वासी गांव चलेई के तौर पर हुई है। कार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने खाई से घायलों को उठाकर उपचार के लिए तीसा अस्पताल भिजवाने के साथ पुलिस को सूचित किया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों से सहयोग से मृतकों के शवों को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसी बीच एसडीपीओ सलूणी शेर सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्यों का जायजा लिया। पुलिस ने दुर्घटना को लेकर तीसा पुलिस थाना में भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रविवार को करवाया जाएगा। उपमंडलीय पुलिस अधिकारी सलूणी शेर सिंह ने खबर की पुष्टि की है।

Next Story