Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंडी जिले में रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी पिकअप, बिहार के सात मजदूरों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

Accident News: हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में सात लोगों के मरने की खबर है। बताया जा रहा है कि सातों मजदूर बिहार के रहने वाले हैं।

Accident News: मंडी जिले में रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी पिकअप, बिहार के सात मजदूरों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख
X

मंडी जिले में हादसे के बाद नदी में गिरी पिकअप।

Accident News: हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में सात लोगों के मरने की खबर है। बताया जा रहा है कि सातों मजदूर बिहार के रहने वाले हैं। यह हादसा चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर मंडी के पास पुलघराट इलाके में सुकेत खड्ड नदी में पिकअप के गिर से हुआ। जानकारों के अनुसार दुर्घटना देर रात करीब 3 बजे की बताई जा रही है। हादसे में चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

हादसे में मरने वाले सभी लोग बिहार से आए मजदूर बताए जा रहे हैं जिनकी पहचान की जा रही है। सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार ठाकुर पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और नदी में गिरी गाड़ी से शव बाहर निकाले। चालक को अस्पताल भर्ती करवा दिया है जिसकी हालत अब सामान्य बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि ये मजदूर देर रात ही बस स्टैंड पर बिहार से आकर उतरे थे और उसके बाद इन्हें लेने ठेकेदार की गाड़ी आई लेकिन पुल घराट के पास पिकअप अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई। जिससे पीछे बैठे सभी सात लोगों की मौत हो गई। सभी शवों को जोनल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है और उनके परिजनों से संपर्क साधा जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने परिजनों के प्रति संवेदना जताई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सोमवार को हुए सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजन के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट में मोदी ने कहा, ''हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हादसे की खबर से अत्यंत दुख हुआ है। सरकार राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Next Story