Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल प्रदेश: सोलन जेल में 65 कैदी निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामलों में कमी बेसक दर्ज की गई हो। लेकिन सोलन जिले की जेल भी इससे अछूती नहीं रही है। सोलन कारागार में 132 कैदियों में से 65 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

हिमाचल प्रदेश की सोलन कारागार में 65 कैदी निकले कोरोना पॉजिटिव, जेल अधीक्षक ने दी जानकारी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामलों में कमी बेसक दर्ज की गई हो। लेकिन सोलन जिले की जेल भी इससे अछूती नहीं रही है। सोलन कारागार में 132 कैदियों में से 65 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिन्हें जेल की अलग बैरक में आइसोलेट किया गया है। वर्तमान में सोलन कारागार में दो बैरक हैं। इनमें से एक में संक्रमित कैदियों को रखा गया है जबकि दूसरी में बाकी कैदी हैं।

स्वास्थ्य विभाग इन संक्रमित कैदियों के संपर्क में आए अन्य 68 कैदियों के भी सैंपल लिए हैं। कैदियों के साथ जेल के दो कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सहायक आयुक्त एवं जेल अधीक्षक भानू गुप्ता ने बताया कि जिला उपकारागार में 65 कैदी संक्रमित हैं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी मरीजों पर पूरी नजर बनाए हुए है।

वहीं सीएम जयराम ठाकुर ने आज मंडी पहुंचकर कोरोना महामारी से निपटने हेतु राज्य सरकार प्रभावी कार्यों को बताया। इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री ने मंडी में वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक बुलाई एवं कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की तथा अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।

Next Story