Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी 6 किलो ड्रग्स, एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

हिमाचल पुलिस (Himachal Police) ने नशे के खिलाफ अभियान चला रखा है। नशे की तस्करी को रोकने के लिए पुलिस, समय-समय पर वाहनों की चेकिंग करती रहती है। इसी कड़ी में भुंतर पुलिस की टीम ने वोल्वो बस की चेकिंग के दौरान बजौरा नाके पर उत्तर प्रदेश के एक युवक से 6 किलो 528 ग्राम चरस बरामद की है।

पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी 6 किलो ड्रग्स, एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल पुलिस (Himachal Police) ने नशे के खिलाफ अभियान चला रखा है। नशे की तस्करी को रोकने के लिए पुलिस, समय-समय पर वाहनों की चेकिंग करती रहती है। इसी कड़ी में भुंतर पुलिस की टीम ने वोल्वो बस की चेकिंग के दौरान बजौरा नाके पर उत्तर प्रदेश के एक युवक से 6 किलो 528 ग्राम चरस बरामद की है। बता दें कि यह मामला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से सामने आया है। कुल्लू पुलिस (Kullu Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि कुल्लू जिले (Kullu District) के बजौरा चेक पोस्ट पर भुंतर पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान पुलिस ने बस को चेकिंग के लिए रोका गया। इस दौरान चेकिंग में एक युवक से छह किलोग्राम चरस की खेप मिली। बुधवार रात को पुलिस की एक टीम ने बजौरा नाके में मनाली (Manali) की तरफ से आ रही एक वोल्वो बस को शक के आधार पर तलाशी के लिए रोका था। बस में बैठा एक पुलिस की चेकिंग को देखकर घबरा गया। शक होने पर पुलिस ने बैग की तलाशी ली और इसमें छह किलो 528 ग्राम चरस पुलिस को मिली।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

बता दें कि पुलिस ने युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। चरस तस्कर (Drug smuggler) युवक को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस रिमांड में युवक से गहन पूछताछ की जाएगी जिसमें यह चरस (Drug) की खेप उसने कहां से खरीदी है उसकी छानबीन की जाएगी और उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Next Story