Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में ट्रैफिक पुलिस पर निहंगों ने किया हमला, हुटर बजाने को लेकर हुआ था विवाद

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहित में बद्रीपुर चौक पर ट्रैफिक पुलिस (Traffic police) क्रर्मी पर हमले का मामला सामने आया है। यहां पंजाब (Punjab) से पहुंचे निहंगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि निहंग एक यूटिलिटी गाड़ी में थे और हूटर बजा रहे थे।

हिमाचल में ट्रैफिक पुलिस पर निहंगों ने किया हमला, हुटर बजाने को लेकर हुआ था विवाद
X

हिमाचल में ट्रैफिक पुलिस पर निहंगों ने किया हमला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहित में बद्रीपुर चौक पर ट्रैफिक पुलिस (Traffic police) क्रर्मी पर हमले का मामला सामने आया है। यहां पंजाब (Punjab) से पहुंचे निहंगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि निहंग एक यूटिलिटी गाड़ी में थे और हूटर बजा रहे थे। पुलिसक्रर्मी ने जब इनसे हुटर (Hooter) बजाने से मना किया तो इन्होंने पुलिस पर हमला (Police Attack) कर दिया।

पुलिस ने दो निहंगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको हिरासत (Attest) में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उन्हें जल्द ही अदालत (Court) में पेश किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, इस हमले में एक पुलिस कर्मी जख्मी हो गया है। लोगों द्वारा बनाई घटना की वीडियो भी पुलिस के पास पहुंच गई है, जिसमें स्पष्ट तौर पर देखा जा रहा है कि एक निहंग ने यातायात पुलिस (Traffic police) कर्मी के साथ मारपीट की है।

ये है मामला

आपको बता दें कि यातायात पुलिस कर्मी ने जब हूटर बजाने के लिए मना किया, तो एक निहंग आपा खो बैठा और पुलिस कर्मी पर हमला कर दिया। यातायात पुलिस (Traffic police) ने पीसीआर को फोन किया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने निहंगों को हिरासत में ले लिया। उधर, थाना प्रभारी संजय शर्मा ने कहा कि दो निहंगों के खिलाफ मामला दर्ज (Report filed) कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा।

Next Story