Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

mausam ki jankari: हिमाचल में अगले सप्ताह तक भारी की संभावना, चंबा में बिजली गिरने से पिता-पुत्र समेत 3 की मौत

mausam ki jankari: हिमाचल प्रदेश में अगले एक सप्ताह तक बारिश का दौर जारी रहेगा। 11 अगस्त तक बारिश होती रहेगी। इस दौरान नौ अगस्त के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। वहीं, मौसम विभाग के अनुसार, मनाली में बुधवार को सबसे अधिक 19 एमएम बारिश हुई है।

mausam ki jankari: हिमाचल में अगले सप्ताह तक भारी की संभावना, चंबा में बिजली गिरने से पिता-पुत्र समेत 3 की मौत
X
हिमाचल वेदर

mausam ki jankari: हिमाचल प्रदेश में अगले एक सप्ताह तक बारिश का दौर जारी रहेगा। 11 अगस्त तक बारिश होती रहेगी। इस दौरान नौ अगस्त के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। वहीं, मौसम विभाग के अनुसार, मनाली में बुधवार को सबसे अधिक 19 एमएम बारिश हुई है। इसके अलावा, शिमला में 4 एमएम और बिलासपुर में 11 एमएम बारिश हुई है।

प्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है। बुधवार को सूबे में कई स्थानों पर बारिश के बाद गुरुवार सुबह भी बारिश हुई है। वहीं, बुधवार को चंबा जिले की पल्यूर पंचायत के न्योला गांव में बिजली गिरने से पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि दो लोग लापता भी हैं। जानकारी के अनुसार, बुधवार को जरमो (48), उसका पुत्र पवन (27) और अशोक (25) जंगल से लकड़ियां लाने गए थे। इसी बीच शाम छह बजे के आसपास तीनों पर बिजली गिर गई और उनकी मौत हो गई। ये तीनों गांव से कुछ दूरी पर गणेरु धार में लकड़ियां लेने गए थे।

चंबा में शाम को मौसम ने करवट ली और मूसलाधार बारिश होने लगी और बिजली गिरने से तीनों गंभीर रूप से झुलस गए। आसपास के अन्य लोगों ने इसकी जानकारी गांव के लोगों को दी। घटना से पूरे गांव में मातम छा गया है। मेडिकल कॉलेज चंबा में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।


Next Story