Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal News: टनल के अंदर ओवरटेक करना पड़ा महंगा, कुल्लू पुलिस ने 'चालक को जमकर पीटा

अटल टनल रोहतांग (Atal Tunnel Rohtang) में एक व्यक्ति को ओवरटेक करना महंगा पड़ गया। कुल्लू पुलिस (Kullu Police) ने ओवरटेक करने वाले शख्स की लात घूंसों से पिटाई की।

Himachal News: टनल के अंदर ओवरटेक करना पड़ा महंगा, Kullu पुलिस ने ऐसे की चालक की धुलाई
X

फाइल फोेटो

अटल टनल रोहतांग (Atal Tunnel Rohtang) में एक व्यक्ति को ओवरटेक करना महंगा पड़ गया। कुल्लू पुलिस (Kullu Police) ने ओवरटेक करने वाले शख्स की लात घूंसों से पिटाई की। इसके बाद पुलिस वाले यहीं नहीं रूके टनल के अंदर ही पुलिस डंडे के जोर से इस शख्स को मुर्गा बनाया गया।

कुल्लू पुलिस की इस करतूत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े हो गए हैं। सोशल मीडिया पर इसे लोग पुलिस की गुंडागर्दी बता रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस के तीन जवान डंडा लेकर खड़े हैं। एक शख्स मुर्गा बना हुआ है। इसके बाद यह शख्स रो रोकर अपनी गलती मान रहा है।

लेकिन इस बीच एक पुलिस का जवान आता है और उसकी अच्छे से धुलाई करता है। बताया जा रहा है कि वीडियो शनिवार का है। जब लाहौल में फंसे हुए पर्यटक वाहनों को अटल टनल से कुल्लू की तरफ भेजा गया था। अटल टनल से जब वाहन कुल्लू की ओर आ रहे थे। इस दौरान पर्यटक वाहन के एक चालक ने ओवरटेक करने की कोशिश की।

जिसके बाद अटल टनल रोहतांग में ड्यूटी में तैनात पुलिस के जवान पर्यटक पर टूट पड़े। इस पर्यटक की पिटाई हो रही है। जबकि बाकी पर्यटक गाड़ी रोककर यह तमाशा देख रहे हैं। एसपी गौरव सिंह ने कहा कि वायरल वीडियो में एक पुलिस जवान और अन्य बीआरओ के जवान है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story