Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने लगवाया कोरोना का टीका, लोगों से भी की अपील

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोविड वैक्सीनेशन (Corona vaccination) का तीसरा चरण शुरू हो गया है। इस चरण में आज पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ( Former CM Virbhadra Singh) ने भी आज कोविड वैक्सीन की पहली खुराक ली है।

हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने लगवाया कोरोना का टीका, लोगों से भी की अपील
X

हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह शिमला के डीडीयू अस्पताल में कोरोना टीका लगवाते हुए।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोविड वैक्सीनेशन (Corona vaccination) का तीसरा चरण शुरू हो गया है। इस चरण में आज पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ( Former CM Virbhadra Singh) ने भी आज कोविड वैक्सीन की पहली खुराक ली है। बता दें कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने शिमला के डीडीयू अस्पताल( DDU Hospital of Shimla) में कोरोना का टीका लगवाया है। वहीं वीरभद्र सिंह का पत्नी व पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह ने भी कोविड वैक्सीन ली। टीका लगाने के बाद उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि सभी को कोराना का टीका लगाने के लिए आगे आना चाहिए। बता दें की कोरोना टीका लगवाने के लिए पूर्व सीएम व पत्नी प्रतिभा सिंह के साथ आज सुबह अस्पताल पहुंचे और दोनों ने कोरोना का टीका लगवाया।

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Former CM Prem Kumar Dhumal) ने भी मेडिकल कॉलेज हमीरपुर (Hamripur) में कोरोना का टीका लगवाया था। धूमल ने प्रदेश वासियों के साथ हमीरपुर वासियों से भी कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगाने से डरे नहीं और वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आने का आह्वान किया था।

वहीं आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के सभी सरकारी अस्पतालों मुफ्त में कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) के टीके लगाए जा रहे हैं। इसके अलावा प्राइवेट अस्पतालों में इसके लिए लोगों को 250 रुपये का देनें होंगे। वहीं सभी जिलों में प्राइवेट व सरकारी अस्पतालों (Private and Government Hospitals) में फ्री में कोरोना के टीके लगाए जा रहे हैं।

Next Story