Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

15 मार्च को कूड़े के ढेर में मिला था महिला का सिर, अब यहां मिला सड़ा-गला धड़

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी (Baddi) में कूड़े के ढेर में 15 मार्च को एक महिला (Woman) का कटा हुआ सिर मिला था। लेकिन कैलाश विहार पुलिस ने अब महिल का धड़ भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने महिला के धड का पोस्टमॉर्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है।

15 मार्च को कूड़े के ढेर में मिला था महिला का सिर, अब मिला सड़ा-गला धड़
X

15 मार्च को कूड़े के ढेर में मिला था महिला का सिर।

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी (Baddi) में कूड़े के ढेर में 15 मार्च को एक महिला (Woman) का कटा हुआ सिर मिला था। लेकिन कैलाश विहार पुलिस ने अब महिल का धड़ भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने महिला के धड का पोस्टमॉर्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है। बता दें कि जिस जगह महिला का 15 मार्च को कटा हुआ सिर बरामद किया गया था। यह जगह वहां से कुछ ही दूरी पर है।

सोलन पुलिस के अनुसार, यह धड़ उसी प्रवासी महिला का हो सकता है, जिसका कटा सिर बीते दिनों बिलांवाली में कूड़े के ढेर से मिला था। बिलांवाली में जहां महिल का सिर मिला था यह जगह कैलाश बिहार कॉलोनी से कुछ ही दूरी पर है। बता दें कि सफाईकर्मी (Sweeper) को कैलाश बिहार कॉलोनी में सफाई के दौरान एक बिल्ड़िग के पीछे बोरे में एक सड़ी गली लाश दिखी, सफाईकर्मी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले के तुरंत कार्रवाई करते हुए 15 मार्च को हुई वारदात से जोड़ा जोकि सही भी हो सकता है। फिलहाल पोस्टमॉर्टम (Postmortem) रिपोर्ट्स के बाद ही सही पता चल पाएगा की यह धड़ उसी महिल का ही है जिसका सिर 15 मार्च को कुड़े के ढ़ेर से बरामद किया गया था।

आपको बता दें कि 15 मार्च से ही पुलिस की कई टीम इस वारदात से पर्दा उठाने के लिए काम कर रही थीं। धड़ मिलने से पुलिस भी हरकत में आ गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह (DSP Baddi Navdeep Singh) ने बताया कि पुलिस को कैलाश बिहार कॉलोनी में एक बिल्डिग़ के पीछे महिला का सड़ागला धड़ मिला है। महिला के धड़ को पोस्टमॉर्टम के लिए आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) भेजा गया है। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट व डीएनए जांच (DNA Test) के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकती है कि सिर व धड़ एक ही महिला के हैं। पुलिस जल्द ही इस मामले से पर्दा उठा देगी।

Next Story