Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टोल मांगने पर भड़के हरियाणा के युवक, कर्मी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) के टोल नाके पर शुक्रवार देर रात को हरियाणा के दो युवकों द्वारा टोल कर्मी को पीटने (Beaten) का मामला सामने आया है। बात दें कि ऊना जिले में जब हरियाणा (Haryana) नंबर की गाड़ी एंट्री कर रही थी तो उस समय गाड़ी में सवार दो लड़कों द्वारा टोल पर्ची (Toll Slip) को लेकर एक कर्मचारी से झगड़ा हो गया।

टोल मांगने पर भड़के हरियाणा के युवक, टोल कर्मी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
X

टोल मांगने पर भड़के हरियाणा के युवक, टोल कर्मी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) के टोल नाके पर शुक्रवार देर रात को हरियाणा के दो युवकों द्वारा टोल कर्मी को पीटने (Beaten) का मामला सामने आया है। बात दें कि ऊना जिले में जब हरियाणा (Haryana) नंबर की गाड़ी एंट्री कर रही थी तो उस समय गाड़ी में सवार दो लड़कों द्वारा टोल पर्ची (Toll Slip) को लेकर एक कर्मचारी से झगड़ा हो गया। मामूली कहासुनी के बाद गाड़ी चालक ने जैसे ही गाड़ी को आगे चलाया वैसे ही टोल कर्मचारी ने गाड़ी में हाथ मारा दिया, इस बात पर गाड़ी मालिकों को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने टोलकर्मी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख टोल कर्मचारियों ने फौरन स्थानीय पुलिस चौकी में मामले की सूचना दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नाका कर्मचारियों से मारपीट करने के आरोप में फरीदाबाद निवासी दो लोगों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। टोल कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई है।

जानकारी के अनुसार, मैहतपुर टोल नाके पर शुक्रवार सुबह तड़के 3:30 बजे हरियाणा के फरीदाबाद निवासी श्रद्धालुओं ने टोल पर्ची को लेकर हंगामा कर डाला। टोल नाके पर मौजूद कर्मचारियों ने जब वाहन में आए श्रद्धालुओं से टोल पर्ची कटवाने को कहा तो उनमें से 2 लोगों ने गाड़ी से उतर कर नाका कर्मचारियों के साथ मारपीट कर डाली। पुलिस ने मामले की जांच के लिए इस फुटेज को भी कब्जे में ले लिया है। ऊना पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story