Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अधिकारी ने महिला कर्मचारी को मोबाइल पर भेजे गंदे मैसेज, पीड़िता से एसपी ने किया ये वादा

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में एक महिला अधिकारी ने अपने से बड़े पद के अधिकारी पर छेड़छाड़ (Molestation) करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसके सीनियर अधिकारी उसके साथ कुछ गलत करने की फिराक में है।

अधिकारी ने महिला कर्मचारी को मोबाइल पर भेजे गंदे मैसेज, एसपी ने पीड़िता को दिया न्याय का भरोसा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में एक महिला अधिकारी ने अपने से बड़े पद के अधिकारी पर छेड़छाड़ (Molestation) करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसके सीनियर अधिकारी उसके साथ कुछ गलत करने की फिराक में है। आपको बात दें कि महिला फॉरेंसिक सेवा निदेशालय (Directorate of Women Forensic Services) में तैनात है और वरिष्ठ अधिकारी पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

महिला अधिकारी का कहना है कि सीनियर अधिकारी महिला को प्रतिदिन अश्लील मैसेज भेजकर परेशान (Worried) करता है महिला ने इसकी जानकारी पहले अपने घरवालों को दी जिससे बाद घरवालों ने अधिकारी की शिकायत पुलिस (Police Complaint) थाने में की है। शिकायत के बाद एसपी मोहित (SP Mohit) ने महिला को भरोसा दिलाया कि आरोपी के साथ सख्त कार्रवाई (Action) की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायत पर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी उसके साथ छेड़छाड़ करता है। आरोप है कि अधिकारी मोबाइल पर अश्लील संदेश भेजकर उसे परेशान करता है। शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी मोहित चावला ने बताया कि मामले की हर ऐंगल से जांच की जा रही है।

Next Story