Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होटलों में भी युवती की आबरू लूटता रहा विवाहित, शादी का झांसा देकर चंगुल में फसाई थी पीड़िता

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा जिले में शादी का झांसा देकर एक युवती (Girl) से रेप (Rape) का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर चंबा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हाटलों में भी युवती की आबरू लूटता रहा विवाहित, शादी का झांसा देकर चंगुल में फांसी थी पीड़िता
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा जिले में शादी का झांसा देकर एक युवती (Girl) से रेप (Rape) का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर चंबा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। आपको बता दें कि किहार थाने में पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी दो मार्च को उसके साथ शादी करने का झांसा देकर उसे चंबा ले गया। यहां 10 दिन तक वे निजी होटल में रहे। आरोप लगाया कि यहां व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित युवती के मुताबिक, आरोपी खुद को अविवाहित बता रहा था। लेकिन, बाद में उसे पता चला कि उसकी दो शादियां पहले हो चुकी हैं। पहली पत्नी का स्वर्गवास हो चुका है और दूसरी पत्नी से उसे चार बच्चे हैं। आरोपी का सच पता लगने के बाद उसने बुधवार को किहार थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंबा पुलिस ने लड़की की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 और 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद बुधवार रात को ही एसएचओ की अगुवाई में आरोपी के घर दबिश दी लेकिन आरोपी वहां से गायब हो चुका था।

अब पुलिस उसके अन्य ठिकानों का पता लगाकर उसे पकड़ने का प्रयास कर रही है। पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि किहार थाने में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

और पढ़ें
Next Story