Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना की दोनों डोज लेने के बाद भी महिला डॉक्टर की तबीयत बिगड़ी, पाई गई कोरोना पॉजिटिव

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (Solan District) के एक अस्पताल की महिला डॉक्टर कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बावजूद भी कोरोना संक्रमित (Corona infected) हो गई। महिला डॉक्टर के कोरोना संक्रमित पाए जाने से क्षेत्र को लोगों में दहशत का माहौल है।

कोरोना की दोनों डोज लेने के बाद भी महिला डॉक्टर की तबीयत बिगड़ी, पाई गई कोरोना Positive
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (Solan District) के एक अस्पताल की महिला डॉक्टर कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बावजूद भी कोरोना संक्रमित (Corona infected) हो गई। महिला डॉक्टर के कोरोना संक्रमित पाए जाने से क्षेत्र को लोगों में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा कि कोविड वैक्सीन (Covid Vaccine) की दूसरी डोज लेने के तीन दिन बाद डॉक्टर की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। जब तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो डॉक्टर ने कोरोना टेस्ट (Corona Test) करवाया और वह संक्रमित पाई गईं।

स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मुक्ता रस्तोगी ने बताया कहा कि अस्पताल (Hospital) की एक डॉक्टर कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। उन्हें होम आइसोलेट कर दिया है। डॉक्टर को कोविड वैक्सीन की दोनों डोज भी लगाई जा चुकी हैं। डॉक्टर का कोरोना संक्रमित (Corona positive) आना चिंताजनक है। हिमाचल में कोरोना वैक्सीनेशन के तीसरे चरण में अब तक 54892 लोगों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लग चुकी है। तीसरे चरण में साठ साल से ऊपर के बुर्जुर्गों को पहली डोज दी जा रही है।

वहीं हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में शुक्रवार को 88 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। ऊना 15, सोलन 17, कांगड़ा 11, शिमला 14, सिरमौर 10, हमीरपुर 9, बिलासपुर 6 और कुल्लू में 5 मामले आए हैं। सोलन (Solan) में सीनियर सेकेंडरी स्कूल धर्मपुर के चार छात्रों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बड़ू साहिब के नर्सिंग कॉलेज (Nursing College) में छात्राओं के संक्रमण की चपेट में आने से सिरमौर जिले में सक्रिय मामलों का आंकड़ा बढ़ गया है। शुक्रवार को नर्सिंग कॉलेज (College) की पांच छात्राओं सहित जिले में 10 और लोगों के संक्रमण की चपेट में आने की पुष्टि है।

Next Story