Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal Coronavirus News: बीबीएन के विधायक सहित 47 लोग कोरोना संक्रमित

हिमाचल में एक दिन की मामूली राहत के बाद मंगलवार को दून के विधायक सहित हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 47 नए मामले सामने आए हैं। औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के तहत दून के विधायक परमजीत पम्मी दो-तीन दिनों से होम क्वारंटाइन थे और उन्हें बुखार की शिकायत थी।

Himachal Coronavirus News: बीबीएन के विधायक सहित 47 लोग कोरोना संक्रमित
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में एक दिन की मामूली राहत के बाद मंगलवार को दून के विधायक सहित हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 47 नए मामले सामने आए हैं। औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के तहत दून के विधायक परमजीत पम्मी दो-तीन दिनों से होम क्वारंटाइन थे और उन्हें बुखार की शिकायत थी। मंगलवार को एहतियातन उनका नालागढ़ अस्पताल में कोरोना टेस्ट करवाया गया, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। प्रशासन ने उन्हें उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला शिफ्ट कर दिया है और उनके संपर्क में आए लोगों की पड़ताल शुरू कर दी है। मंगलवार को प्रदेश में सबसे ज्यादा 15 मामले शिमला में सामने आए हैं, जिनमें 13 सीएम सिक्योरिटी से जुड़े कर्मी हैं।

इसके अलावा मंगलवार को कोरोना संक्रमण के कुल्लू और ऊना में 11-11, कांगड़ा में चार, चंबा और हमीरपुर में दो-दो, जबकि सिरमौर और सोलन में एक-एक नया मामला सामने आया है। प्रदेश में 47 नए मामले आने के बाद कोरोना पीडि़तों की कुल संख्या अब 4235 तक पहुंच गई है। हालांकि मंगलवार को राज्य में 89 मरीज ठीक भी हुए हैं और ठीक होने वाले लोगों की संख्या 2923 पहुंच चुकी है। कोरोना पॉजिटिव के इतने मामले ठीक होने के बाद भी अभी एक्टिव मरीजों की संख्या 1253 है।

Next Story