Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना का कहर: हिमाचल में 10 लोगों की मौत, जानें अपने शहर का हाल

हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Himachal Corona) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में आज 404 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 10 लोगों की कोरोना ने जान ले ली है। बता दें की डलहौजी के एक प्राइवेट स्कूल (Private school) में 122 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

कोरोना का कहर: हिमाचल में 10 लोगों की मौत, जानें अपने शहर का हाल
X

कोरोना वायरस, प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Himachal Corona) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में आज 404 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 10 लोगों की कोरोना ने जान ले ली है। बता दें की डलहौजी के एक प्राइवेट स्कूल (Private school) में 122 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों से स्वास्थ्य विभाग (Health Department) हरकत में है। वहीं चंबा जिले में कोरोना के 128 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा हमीरपुर में 57, शिमला में 56, कांगड़ा में 48, मंडी में 32, ऊना में 31, सोलन में 29, बिलासपुर में 13, सिरमौर में 6 तथा कुल्लू में 4 नए मामले सामने आए हैं।

वहीं प्रदेश में 404 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 65242 हो चुकी है। फिलहाल राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 3577 है। रविवार को ऊना में चार, मंडी व शिमला में दो-दो, जबकि सोलन और बिलासपुर में एक-एक मरीज की मौत हुई है। प्रदेश में दम लोगों की मौत के बाद प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 1057 हो गई है।

प्राइवेट स्कूल में 122 मामले आने से मचा हड़कंप

आपको बता दें की चंबा जिले के डलहौजी के एक प्राइवेट स्कूल में 122 मामले आने के बाद से स्कूल को बंद कर दिया गया है। बात दें कि संक्रमितों में छात्र व स्टॉफ मेमर शामिल हैं। आपको बात दें कि ये छात्र व स्टाफ मेंबर पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों के प्राइमरी कांटेक्ट में शामिल थे। इसके अलावा स्कूल परिसर से रैंडम आधार पर भी सैंपल एकत्रित किए गए थे। स्कूल के बाकी छात्रों के भी सैंपल लिए गए है। बाकी छात्रों की रिपोर्ट आने पर ही मामला साफ हो पाएगा।

Next Story