Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal Corona Update: प्रदेश में बेकाबू हुआ कोरोना, पिछले 24 घंटे में 63 मौतें

Himachal Corona Update: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना की रफ्तार पर लगाम नहीं लग रही है। गुरुवार को प्रदेश में 63 कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीजों की मौत हो गई।

Himachal Corona Update: प्रदेश में बेकाबू हुआ कोरोना, पिछले 24 घंटे में 63 मौतें
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Himachal Corona Update: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना की रफ्तार पर लगाम नहीं लग रही है। गुरुवार को प्रदेश में 63 कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीजों की मौत हो गई। कांगड़ा जिले (Kangra District) में 15, ऊना 13, मंडी 11, शिमला पांच, सिरमौर चार, सोलन पांच, चंबा में चार, कुल्लू और हमीरपुर में एक-एक संक्रमित ने दम तोड़ दिया। प्रदेश में 4937 लोगों के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कांगड़ा जिले में 1277, सोलन 694, चंबा 375, बिलासपुर 321, मंडी 357, हमीरपुर 327, शिमला 632, सिरमौर 505, ऊना 300, कुल्लू 86, किन्नौर 32 और लाहौल-स्पीति में 30 नए मामले आए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिरमौर जिले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर के तहत धौलाकुआं स्थित एक कंपनी में एक साथ 65 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पांवटा, धौलाकुआं समेत आसपास कंपनियों में से 130 कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट लिए थे, जिनमें से धौलाकुआं की एक कंपनी के 65 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

वहीं कोरोना महामारी के बीच कई लोग मिसाल बनकर सामने आ रहे हैं। पुलिस विभाग में कार्यरत एक जवान ने अपने शादी समारोह को स्थगित कर दिया है। कोरोना के खतरे को देखते हुए आनी के दलाश गांव के अजय ठाकुर ने यह निर्णय लिया है। अजय की जिस लड़की से शादी होनी है, वह भी पुलिस विभाग में हैं। दोनों की गुरुवार को शादी होनी थी, लेकिन कोरोना के खतरे के बीच इस जोड़े ने सात फेरे लेना अभी उचित नहीं समझा।

पालमपुर के डीएसपी अमित शर्मा व बैजनाथ की एसडीएम छवि नांटा दोनों कोरोना पॉजिटिव आए हैं। छवि डीएसपी अमित की पत्नी हैं। हालांकि, छवि नांटा पिछले कई दिनों से छुट्टी पर हैं। वह इन दिनों अपने घर शिमला में आईसोलेट हैं, जबकि डीएसपी अमित शर्मा पालमपुर में अपने सरकारी आवास पर आइसोलेट हैं।

Next Story