Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal Corona Update: हिमाचल में कोरोना बेकाबू, पिछले 24 घंटे में आए 662 नए मामले

Himachal Corona Update: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। शुक्रवार को प्रदेश में कोविड (Covid9-19) के 662 नए मामले सामने आए हैं वहीं 7 लोगों की कोरोना से मौत हुई है।

Himachal Corona Update: हिमाचल में कोरोना बेकाबू, पिछले 24 घंटे में आए 662 नए मामले
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Himachal Corona Update: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। शुक्रवार को प्रदेश में कोविड (Covid9-19) के 662 नए मामले सामने आए हैं वहीं 7 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। बता दें कि हमीरपुर (Hamirpur) में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) भोटा की महिला डॉक्टर वैक्सीन (Vaccine) की दोनों डोज लेने के बाद शुक्रवार को पॉजिटिव निकली है। बैजनाथ के कुंसल गांव की 82 वर्षीय बुजुर्ग, ऊना के जवार गांव के 80 वर्षीय बुजुर्ग व शाहपुर के बरनाला गांव के 75 वर्षीय बुजुर्ग ने टांडा अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा है।

वहीं गांव की 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की होम आइसोलेशन के दौरान मौत हो गई। शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला ने दम तोड़ दिया। रोहड़ू की महिला को 9 अप्रैल को शिफ्ट किया गया था। सुंदरनगर के 65 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग ने कोविड अस्पताल बीबीएमबी में दम तोड़ दिया। शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में सिरमौर के ददाहू की 72 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला की मौत हुई है।

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले आज भी कोरोना जिले से ही हैं। कांगड़ा में कोरोना के सबसे अधिक 165 केस सामने आए हैं। इसके अलावा, सोलन में 132, ऊना 75, सिरमौर 63, हमीरपुर 57, लाहौल-स्पीति 42, मंडी 40, शिमला में 39 केस आए हैं। राज्य में कुल संक्रमित संख्या 68173 पहुंच गई है और एक्टिव मरीजों की संख्या 4659 तक पहुंच गई है। शुक्रवार को 7 लोगों की जान जाने से कुल मृतकों का आंकड़ा 1090 पहुंच गया है।

Next Story