Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal Corona Update: प्रदेश में बढ़ रहा है कोरोना संक्रमण का ग्राफ, पिछले 24 घंटे में 6 लोगों की मौत

Himachal Corona Update: हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Himachal Pradesh Corona) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। पिछले 24 घंटे में राज्य में 339 नए मामले सामने आए हैं। वहीं कोरोना से मरने वाले लोगों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में कल कोरोना से 6 लोगों की मौत हो गई।

Himachal Corona Update: प्रदेश में बढ़ रहा है कोरोना ग्राफ, पिछले 24 घंटे में 6 लोगों की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Himachal Corona Update: हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Himachal Pradesh Corona) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। पिछले 24 घंटे में राज्य में 339 नए मामले सामने आए हैं। वहीं कोरोना से मरने वाले लोगों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में कल कोरोना से 6 लोगों की मौत हो गई। मंगलवार को टांडा मेडिकल कॉलेज (Tanda Medical College) में पालमपुर क्षेत्र के 70 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। वहीं, हमीरपुर में 80 वर्षीय बुजुर्ग, सोलन में 78 वर्षीय बुजुर्ग महिला, ऊना में 73, 82 वर्षीय बुजुर्ग और 36 वर्षीय संक्रमित महिला की मौत हो गई।

आपको बता दें कि कांगड़ा जिले में कोरोना के 90 मामले सामने आए हैं। ऊना 68, हमीरपुर 37, बिलासपुर 33, कुल्लू 10, सोलन 22, मंडी 25, शिमला 23, सिरमौर 21, चंबा पांच और किनौर में एक नया मामला आया है। सोलन में वृंदावन से लौटे 22 यात्रियों समेत 80 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि प्रदेश में मंगलवार को 5479 लोगों के सैंपल लिए गए थे। इनमें से 4963 की रिपोर्ट निगेटिव और 231 सैंपलों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। राज्य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 63320 पहुंच गया है। वहीं प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 2830 हैं वहीं 1032 की कोरोना से मौत हो चुकी है।

कुल्लू में स्कूल पर मामला दर्ज

बता दें कि कुल्लू जिले में कोरोना के नियम तोड़ने पर एक स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि प्रदेश सरकार ने सभी स्कूल कॉलेजों में होली का त्योहार मनाने पर पाबंदी लगाई थी, लेकिन कुल्लू में एक स्कूल परिसर में होली पर स्टाफ और अन्य कई लोगों ने जश्न मनाया था। यही नहीं इन लोगों ने सोशल मीडिया पर बीयर पार्टी की तस्वीरें वायरल कर दी। जिसके बाद कुल्लू पुलिस ने इस मामले पर एक्शन लिया।

Next Story