Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Covid-19: हिमाचल में अब तक का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट, इस जिले में सामने आए सबसे ज्यादा केस

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में कोरोना (Corona) के 1928 नए मामले सामने आए है। वहीं सोमवार को 14 कोरोना संक्रमितों की जान गई है।

Covid-19: हिमाचल में अब तक का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट, इस जिले में आए सबसे ज्यादा केस
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में कोरोना (Corona) के 1928 नए मामले सामने आए है। वहीं सोमवार को 14 कोरोना संक्रमितों की जान गई है। आपको बता दें कि कांगड़ा जिले (kangra) में पांच संक्रमितों की मौत हुई है। वहीं हमीरपुर, शिमला और ऊना में दो-दो संक्रमितों की मौत हुई है। किन्नौर, चंबा और मंडी में एक-एक संक्रमित की मौत हो गई है।

आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना के 1928 मामले पहली बार सामने आए हैं। प्रदेश में इतने मामले पहली बार सामने आए हैं। कांगड़ा जिले में सबसे ज्यादा 526 मामले सामने आए हैं। वहीं सोलन में 412 , मंडी में 184, सिरमौर में 134, शिमला में 195, ऊना में 162, हमीरपुर में 105, बिलासपुर में 73, कुल्लू में 64, किन्नौर में 37, चंबा में 34 और लाहौल-स्पीति में दो नए मामले आए हैं।

ऊना में रविवार को बंद रहेंगे बाजार

बढ़ते मामलों को देखते हुए ऊना जिला प्रशासन ने 22 अप्रैल, 2021 से नई पाबंदियां लगाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। डीसी राघव शर्मा ने कहा कि नए आदेशों के अनुसार रविवार को जिला के ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में बाजार पूर्ण रूप से बंद रहेंगे, लेकिन दवा दुकानों, होटल, ढाबों व रेस्त्रां पर यह आदेश लागू नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि दूध, डेयरी, फल, सब्जी तथा मीट की दुकानें भी रविवार के दिन प्रात: सात बजे से सायं आठ बजे तक खुली रह सकती हैं। इसके अलावा बार्बर शॉप व सैलून भी रविवार के दिन प्रात: नौ बजे से शाम छह बजे तक खुले रह सकते हैं तथा परंपरा के अनुसार यह दुकानें मंगलवार के दिन बंद रहेंगी।

Next Story