Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal Corona: हिमाचल में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज, जानें पूरा अपडेट

देश में लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच हिमाचल प्रदेश में भी लगातार लोग कोरोना वायरस की वजह से दम तोड़ रहे हैं। हिमाचल में बीते दिन कोरोना से 2 लोगों की जान चली गई।

हिमाचल प्रदेश में आज कोरोना से 3 की मौत, वायरस से मारने वालों का आंकड़ा पहुंचा 34
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

देश में लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच हिमाचल प्रदेश में भी लगातार लोग कोरोना वायरस की वजह से दम तोड़ रहे हैं। हिमाचल में बीते दिन कोरोना से 2 लोगों की जान चली गई और अब तक पूरे प्रदेश में 32 लोगों की मौत हो गई। ऐसे में सरकार ने पर्यटकों को आने-जाने की इजाजत भी दे दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के ऊना और किन्नौर जिले में दो कोरोना मरीजों की मौत हो गई। वे कोरोना से भी पीडि़त थे। उन्हें बुधवार को पीजीआई से घर लाया गया था। बीते एक सप्ताह से रोजाना दो लोगों की जान कोरोना ले रहा है।

वहीं दूसरी तरफ दूसरी मौत पूना के हमीरपुर में रहने वाले एक 70 वर्षीय व्यक्ति की हुई है। जो लंबे समय से बीमार चल रहे थे। जानकारी के लिए बता दें कि हिमाचल में लगातार कुरोना के मामलों में रफ्तार देखी जा रही है। अब तक पूरे प्रदेश में 5306 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जिसमें से अब तक 1470 लोग सक्रिय बताए जा रहे हैं और इनमें से 3775 लोग ठीक होकर अपने घर पहुंच गए हैं।

वहीं दूसरी तरफ मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है अब तक प्रदेश के अंदर 32 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो गई है। वहीं दूसरी तरफ बीते दिनों तक कोरोना के मामलों की टेस्टिंग तेज हो गई है और और 170 मामलों की रिपोर्ट सामने पॉजिटिव आई है।

जिसमें सिरमौर, हमीरपुर, चंबा, सोलन, उना, शिमला, कांगड़ा, कुल्लू जैसे जिले शामिल है। वहीं दूसरी तरफ हिमाचल में बाहर से आए 62 लोग भी कोरोना की चपेट में है।

Next Story