Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंबा न्यूज: शादी के दूसरे दिन कराया कोराेना टेस्ट, दुल्हन की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जिले में एक्टिव केसों की संख्या 33 हुई

हिमाचल के चंबा में एक नवविवाहित जोडे ने अपनी मर्जी से कोरोना टेस्ट कराया। टेस्ट के बाद पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और पति की रिपोर्ट नेगेटिव आई। बता दें की चंबा से सटी बरौर पंचायत में नवविवाहिता शादी के दूसरे दिन ही कोरोना संक्रमित पाई गई है।

चंबा न्यूज: शादी के दूसरे दिन कराया कोराेना टेस्ट दुल्हन की  रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जिले में एक्टिव केसों की संख्या 33 हुई
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल के चंबा में एक नवविवाहित जोडे ने अपनी मर्जी से कोरोना टेस्ट कराया। टेस्ट के बाद पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और पति की रिपोर्ट नेगेटिव आई। बता दें की चंबा से सटी बरौर पंचायत में नवविवाहिता शादी के दूसरे दिन ही कोरोना संक्रमित पाई गई है। इसे 27 जुलाई को भरमौर के लाहल गांव से ब्याह कर लाया गया था। इन दिनों नवविवाहिता होम क्वारंटाइन की अवधि काट रही थी। पिछले दिनों पति-पत्नी ने स्वेच्छा से शादी के अगले दिन 28 जुलाई को कोरोना टेस्ट करवाया था। इसमें नवविवाहिता का सैंपल कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है, जबकि पति की रिपोर्ट नेगटिव आई है।

इससे पहले 28 जुलाई को ट्रूनाट मशीन पर भी नवविवाहिता का सैंपल पॉजिटिव आया था। इसके चलते कन्फर्मेशन के लिए सैंपल दोबारा मेडिकल कालेज की पीसीआर लैब भेजा गया था। जहां नवविवाहिता का सैंपल फिर से पॉज़िटिव रहा। इसके साथ ही चंबा जिला में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है। सीएमओ चंबा डा. राजेश गुलेरी ने खबर की पुष्टि की है। नवविवाहिता को चिकित्सीय निगरानी के लिए जिला कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है। चंबा जिले में लगातार कोराेन मरीजों की संख्या बढ़ रही है। अब तक चंबा में कोरोना मरीजों की संख्या 33 जा पहुंची है।


Next Story