Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुंछ जिले में हिमाचल का 27 वर्षीय जवान शहीद, Cm जयराम ने ट्वीट कर जताया दुख

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur District) के 27 साल के कमलदेव वैद्य (Kamaldev Vaidya) जवान शहीद हुए हैं।

पुंछ जिले में हिमाचल का 27 वर्षीय जवान शहीद, Cm जयराम ने ट्वीट कर जताया दुख
X

शहीद जवान कमलदेव वैद्य का फाइल फोटो।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur District) के 27 साल के कमलदेव वैद्य (Kamaldev Vaidya) जवान शहीद हुए हैं। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर माइन ब्लास्ट के दौरान शहीद हो गए। फिलहाल, मामले की जानकारी जिला प्रशासन को मिली है। शहीद के घर में दुखद समाचार मिलने के बाद पूरे परिवार का रोरोकर बुराहाल है।

वहीं शहीद के परिवार को सीएम जयराम ठाकुर ने भी शोक वयक्त किया। सीएम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में मातृभूमि की सुरक्षा में तैनात वीरभूमि हिमाचल के हमीरपुर से सम्बंधित भारतीय सेना के वीर जवान कमलदेव वैद्य जी के दुःखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर शहीद कमलदेव जी की दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व शोकग्रस्त परिवार को संबल प्रदान करे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास माइन ब्लास्ट हुआ। इसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया। शहीद जवान की पहचान 27 वर्षीय कमल वैद्य, भोरंज उपमंडल के ग्राम पंचायत लगमनवी के गांव घुमारवी के रूप में हुई है। डीसी हमीरपुर देवश्वेता बनिक ने बताया कि फोन के जरिये सूचना मिली है और जानकारी जुटाई जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहीद जवान की 3 महीने बाद शादी होनी थी।

Next Story