Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में झमाझम बारिश, घरों और दुकानों में घुसा पानी, जानें अपने शहर का हाल

हिमाचल प्रदेश के नगर परिषद सरकाघाट में जमकर बारिश देखने को मिली है। झमाझम बारिश से यहां चारों तरफ पानी ही पानी देखने को मिला। यहां तक बारिश का पानी घरों और दुकानों में घुस गया।

हिमाचल में झमाझम बारिश, घरों और दुकानों में घुसा पानी, जानें अपने शहर का हाल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के नगर परिषद सरकाघाट में जमकर बारिश देखने को मिली है। झमाझम बारिश से यहां चारों तरफ पानी ही पानी देखने को मिला। यहां तक बारिश का पानी घरों और दुकानों में घुस गया। घरों में पानी घुसने से जहां स्थानीय निवासियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। वहीं दुकानों में पानी भरने से उनका कई हजारों का नुकसान हो गया।

आपको बता दें कि सरकाघाट की अव्यवस्था और एनएच की अनदेखी के चलते लोगों को इस परेशानी का सामना करना पड़ा। जिस समय लोगों के घरों में पानी घूसा उस समय का मंजर देख लोग डर गए और घरों से बाहर निकल आए। इस दौरान बारिश का पानी जहां कहर बनकर कई लोगों के घरों में घुस गया, वहीं लोअर बाजार सरकाघाट की अधिकतर दुकानें कीचड़ से लबालब हो गईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दुकानदारों ने इस तबाही के लिए एनएच के साथ नगर परिषद को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि जब भी बारिश होती है, सड़क किनारे नालियां न होने से पानी ओवरफ्लो हो जाता है और दुकानों और घरों में घुस जाता है। लोअर बाजार स्थित पंतजलि चिकित्सालय एवं स्टोर में पानी भर जाने से दो कम्प्यूटर व कीमती दवाईयां खराब हो गई हैं और लाखों का नुकसान हुआ है। इसी तरह अन्य दुकानों को भी नुकसान पहुंचा है।

Next Story