Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑनलाइन ऑर्डर किया था Mobile, डिब्बा खोलते ही फोन की जगह निकली प्याज तो हैरान रह गया शख्स

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur district) में एक युवक ऑनलाइन (Online) ठगी का शिकार हुआ है। युवक ने अभी कुछ दिन पहले ऑनलाइन 15 हजार रुपये का मोबाइल फोन (Mobile Phone) ऑर्डर किया था।

ऑनलाइन ऑर्डर किया था Mobile, कंपनी ने डब्बे में भेज दिया प्याज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur district) में एक युवक ऑनलाइन (Online) ठगी का शिकार हुआ है। युवक ने अभी कुछ दिन पहले ऑनलाइन 15 हजार रुपये का मोबाइल फोन (Mobile Phone) ऑर्डर किया था। अक्सर लोग ऑनलाइन कुछ ऑर्डर करते हैं और कंपनी की तरफ से भेजा कुछ जाता है। कुछ ऐसा ही युवक के साथ हुआ। मंगवाया मोबाइल फोन था और भेजा प्याज।

जानकारी के अनुसार, यह मामला हिमाचल प्रदेश के जिला मुख्यालय हमीरपुर का है। ऑनलाइन खरीदारी में युवक ठगी का शिकार हुआ है। हमीरपुर (Hamirpur) के अणु के शशि ठाकुर ने निजी कंपनी से 15 हजार रुपये कीमत का मोबाइल फोन ऑनलाइन खरीदा था। उन्होंने अपने क्रेडिट कार्ड से मोबाइल फोन और डिलीवरी का भुगतान किया था, लेकिन जब डिलीवरी ब्वॉय घर पहुंचा तो डिब्बे में प्याज निकला।

बता दें क इस पर उन्होंने कंपनी के गुरुग्राम स्थित कार्यालय में संपर्क किया। वहां से उन्हें लिखित में शिकायत करने के लिए कहा गया। शशि ने बताया कि उन्होंने ईमेल के जरिये कंपनी मुख्यालय में इस मामले की शिकायत कर दी है।

बता दें कि कई लोग ऑनलाइन सामान मंगवा रहे हैं। लेकिन कई फर्जी कंपनियां लोगों को चपत लगा रही हैं। शशि ठाकुर को कंपनी ने उन्हें दस दिन के भीतर नए फोन की डिलीवरी की बात कही है। अगर उन्हें फोन नहीं मिला तो न्यायालय में केस किया जाएगा। बता दें कि ऑनलाइन ठगी का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। कई लोगों को तो पत्थर तक डिलीवरी में मिले हैं।

Next Story