Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हथियार बंद बदमाशों ने कॉलेज से लौट रही छात्रा का किया पीछा, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur District) में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा को कालेज से घर लौटते समय कार सवार तीन लड़कों ने बीच सड़क पर रोककर उसको डराने के लिए उसकी कनपटी पर पिस्तोल (Pistol) तान दी। इतना ही अरोपियों में से एक लड़के ने पिस्तोल को हवा में लहराते हुए एक हवाई फायर भी कर दिया।

हथियार बंद बदमाशों ने कॉलेज से लौट रही छात्रा का किया पीछा, पुलिस जांच में जुटी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur District) में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा को कालेज से घर लौटते समय कार सवार तीन लड़कों ने बीच सड़क पर रोककर उसको डराने के लिए उसकी कनपटी पर पिस्तोल (Pistol) तान दी। इतना ही अरोपियों में से एक लड़के ने पिस्तोल को हवा में लहराते हुए एक हवाई फायर भी कर दिया। यह देखकर छात्रा बहुत डर गई। वह सड़क (Road) पर पिछे की तरफ भागने लगी। भागते-भागते छात्रा ने फोन से अपने भाई को काल कर दिया तथा घटना के बारे में बता दिया। यह सुनकर लड़की (Girl) का भाई घर से तुरंत उसको देखने के लिए निकल गया। लेकिन लड़की को सड़क पर अचानक अपना चचेरा भाई और बहन आती दिखाईं दी। भाई-बहन को देख आरोपी मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गए।

लेकिन इसी बीच लड़की के चचरे भाई ने आरोपियों की गाड़ी का नंबर नोट कर लिया। गाड़ी के नंबर के आधार पर लड़की के घरवालों ने इसकी शिकायत पुलिस (Police Complaint) को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर वारदात के बारे में जाना तथा बाद में गांव जाकर लड़की से भी पुछताछ की। इसके बाद रात करीब 9:30 बजे पहुंची पुलिस 12:30 बजे तक संबंधित छात्रा के गांव में लोगों से पूछताछ (Inquiry) करती रही। गाड़ी का नंबर पता चलने के बाद संबंधित गाड़ी मालिक के घर में पर भी पुलिस ने दबिश दी। हालांकि बताया जा रहा है कि गाड़ी सवार तीनों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस कार का नंबर लड़की के भाई ने दिया है पुलिस ने उसे घर पर भी दबिश दी है। फिलहाल पुलिस को उस घर से गाड़ी और आरोपी दोनों की नहीं मिले हैं। हमीरपुर पुलिस (Hamirpur Police) का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त (Arrest) में होंगे।

Next Story