Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दादी के अंतिम संस्कार में जा रहे युवक की हुई मौत, परिवार से उठीं दो अर्थियां

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (Kangra District) के कुटवासी गांव से एक बहुत दुखद खबर सामने आई है। यहां पर दादी की मौत (Death) के बाद उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने आ रहे युवक सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई।

दादी के अंतिम संस्कार में जा रहे युवक की हुई मौत, परिवार से उठीं दो अर्थियां
X

दादी के अंतिम संस्कार में जा रहे युवक की हुई मौत

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (Kangra District) के कुटवासी गांव से एक बहुत दुखद खबर सामने आई है। यहां पर दादी की मौत (Death) के बाद उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने आ रहे युवक सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई। परिवार दादी क मौत से दुखी था ऐसे वक्त में पोते की मौत होने के बाद परिवार में मातम पसर गया। रवि की मौत के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुराहाल है। बता दें कि 28 वर्षीय रवि बद्दी में एक प्राइवेट कंपनी (Private company) में कार्य करता था। वह अपने साथी का बाइक लेकर दादी के अंतिम संस्कार में शामिल होने बद्दी से निकला था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी बीच रास्ते में उसका हादसा हो गया। इससे उसकी मौत हो गई। कुटवासी का युवक रवि कुमार बद्दी की एक कंपनी में नौकरी करता था। इस दौरान आनंदपुर साहिब के पास वह एक ट्रैक्टर से अचानक टकरा गया। हादसे में उसकी मौत हो गई। युवक की 27 अप्रैल को शादी तय हुई थी। आनंदपुर साहिब पुलिस स्टेशन में कार्यरत एएसआई अंग्रेज सिंह ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी।

Next Story