Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Crime: मानसिक बीमार पोती को दादा-दादी ने जमकर पीटा, वायरल हुआ वीडियो

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले (Kullu District) में लड़की के मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। लड़की से मारपीट (Beating) कोई और नहीं बल्कि उसके दादा-दादी (Grandparents) ने ही की है। सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो भी वायरल हो गया है।

Crime: मानसिक बीमार पोती को दादा-दादी ने जमकर पीटा, मामला दर्ज
X

  मानसिक बीमार पोती को दादा-दादी ने जमकर पीटा।

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले (Kullu District) में लड़की के मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। लड़की से मारपीट (Beating) कोई और नहीं बल्कि उसके दादा-दादी (Grandparents) ने ही की है। सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो भी वायरल हो गया है। वीडियो में करीब 16 साल की लड़की रहम की भीख मांग रही है लेकिन उसका दादा उसे लातों से पीटता जा रहा है। लड़की को कपड़े धोने के लिए भी कहा जा रहा है। एक दूसरे वीडियो में लड़की की दादी उसकी डंडे से बुरी तरह से पिटाई कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की की निर्मम पिटाई के वीडियो सामने के बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी। छानबीन में पुलिस ने पाया कि वीडियो कुल्लू शहर के देवधार का है। लड़की की पिटाई करने वाले उसके दादा और दादी हैं। बताया जा रहा है कि लड़की की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती है, लेकिन उसकी ऐसी ही पिटाई की जाती है।

हालांकि जब इस लड़की की पिटाई की गई तो घर के किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाया। लड़की पर हो रहे अत्याचार के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। लोग मारपीट करने वाले इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। जबकि कुछ लोग इस प्रकरण को महिला सशक्तीकरण की दिशा में हो रहे कार्यों का आइना भी बता रहे हैं।

वहीं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि जैसे ही पुलिस को शिकायत मिली तो वीडियो का सत्यापन करने के बाद इसमें पिटाई करने वाले आरोपियों की पहचान की। कार्रवाई करते हुए लड़की से मारपीट करने वाले दादा और दादी के खिलाफ ही मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ अन्य परिजनों के बयान लिए गए हैं। दोषियों के खिलाफ नियुमानुसार कार्रवाई की जाएगी।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story