Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हस्ताक्षर नहीं करने पर ग्राम प्रधान से की मारपीट, जानें क्या हैं पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una District) में ग्राम पंचायत लोअर बसाल के प्रधान से गांव के ही युवकों ने मारपीट की है। आरोप है कि देर रात गांव के ही पांच युवक प्रधान के घर में घुसे और क्रेशर बंद करवाने के लिए आवेदन पर हस्ताक्षर करने का दबाब बनाने लगे।

हस्ताक्षर नहीं करने पर ग्राम प्रधान से की मारपीट, जानें क्या हैं पूरा मामला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una District) में ग्राम पंचायत लोअर बसाल के प्रधान से गांव के ही युवकों ने मारपीट की है। आरोप है कि देर रात गांव के ही पांच युवक प्रधान के घर में घुसे और क्रेशर बंद करवाने के लिए आवेदन पर हस्ताक्षर करने का दबाब बनाने लगे। जब प्रधान ने हस्ताक्षर करने से इंकार किया तो युवकों ने प्रधान के घर में ही उसकी पिटाई कर दी और इस दौरान प्रधान की पत्नी को भी धक्का मारा गया। पंचायत प्रधान ने इस संदर्भ में पुलिस को शिकायत सौंप दी है जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बसाल के प्रधान संदीप कुमार ने बताया कि सोमवार रात्रि को अपने घर में खाना खा रहे था तो गांव के कुछ युवक पहुंचे और क्रैशर बंद करवाने को लेकर आवेदन पत्र पर हस्ताक्षर करने की बात कहने लगे। प्रधान ने सुबह पंचायत घर में दस्तावेज देखने के बाद ही हस्ताक्षर करने की बात बोली, तो युवकों ने धक्के मारते हुए मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट में प्रधान के कपड़े भी फट गए। शोर मचाने पर प्रधान की पत्नी व माता बाहर आए। बीच-बचाव करने पर युवकों ने पत्नी से भी धक्का मुक्की की। मारपीट होती देख जब पड़ोस के लोग इकट्ठे होने लगे, तो युवक मौके से फरार हो गए।

ये कहना है ग्राम प्रधान का

ग्राम प्रधान का कहना है कि करीब आधा दर्जन युवक घर के बाहर थे, जबकि 10 युवक घर से कुछ दूरी पर खड़े हुए थे। डीएसपी हैडक्वार्टर रमाकांत ने बताया कि पुलिस ने लोअर बसाल के प्रधान की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Next Story