Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वारदात! पानी की टंकी में डूबने से अध्यापिका की संदिग्ध मौत, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर जिले के नगर परिषद घुमारवीं के अंतर्गत आने वाली आदर्श कॉलोनी में पानी की टंकी में डूबने से महिला अध्यापक (Female teacher) की संदिग्ध दर्दनाक मौत हो गई। महिला (Women) की पहचान सुजाता देवी (57) पत्नी स्वर्गीय करतार सिंह निवासी गांव तुनसू डाकघर मरहाणा के तौर पर हुई है।

पानी की टंकी में डूबने से अध्यापिका की संदिग्ध मौत, पुलिस जांच में जुटी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर जिले के नगर परिषद घुमारवीं के अंतर्गत आने वाली आदर्श कॉलोनी में पानी की टंकी में डूबने से महिला अध्यापक (Female teacher) की संदिग्ध दर्दनाक मौत हो गई। महिला (Women) की पहचान सुजाता देवी (57) पत्नी स्वर्गीय करतार सिंह निवासी गांव तुनसू डाकघर मरहाणा के तौर पर हुई है। कुछ वर्ष पूर्व सुजाता देवी के पति करतार सिंह जो कि प्रवक्ता पद पर कार्यरत थे उनकी एक हादसे (Accident) में मौत हो गई थी।

जानकारी के अनुसार सुजाता देवी (Sujata Devi) के आंगन में रखी पानी की टंकी ओवरफ्लो हो रही थी। उसे देखने के लिए सुजाता देवी टंकी के समीप एक कुर्सी रखकर उसके ऊपर चढ़ गई। बताया जा रहा है कि सुजाता देवी के एक हाथ में मोबाइल फोन (Mobile Phone) था। पानी की टंकी को देखते समय उनके हाथ से मोबाइल फोन छूट गया और मोबाइल पानी में जा गिरा। प्रयास लगाए जा रहे हैं कि सुजाता मोबाइल को पकड़ने के लिए नीचे झुकी होगी और वह पानी की टंकी में गिर गई। उस समय उनका बेटा घर पर ही मौजूद था।

जब मां काफी देर तक अंदर नहीं आई तो बेटे ने बाहर जाकर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। सुजाता देवी पानी की टंकी (Water tank) में डूब चुकी थी। स्थानीय लोगों की सहायता से उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सुजाता देवी का एक बेटा तथा एक बेटी है। सुजाता देवी अध्यापिका (Teacher) थीं व इन दिनों मंडी जिला के खनोट विद्यालय में कार्यरत थीं।

बताया जा रहा है इसी वर्ष उनकी सेवानिवृत्ति भी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना घुमारवीं की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को कब्जे में ले लिया। डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर (DSP Ghumarwin Anil Thakur) ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story