Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आधी रात युवती के घर आ धमका सनकी प्रेमी, प्रस्ताव ठुकराने पर उठा लिया ये खौफनाक कदम

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में एक युवक (कुलदीप) ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त (Suicide) कर ली। मामला प्रेम प्रसंग (Love Affairs) का है। बताया जा रहा है कि शिमला जिले के ग्राम कोठी का कुलदीप रात करीब दो बजे सरांह गांव में लड़की के घर में घुस गया।

युवती ने आधी रात को घर पहुंचे सनकी का प्रेम प्रस्ताव ठुकराया फिर युवक ने उठाया यह खौफनाक कदम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में एक युवक (कुलदीप) ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त (Suicide) कर ली। मामला प्रेम प्रसंग (Love Affairs) का है। बताया जा रहा है कि शिमला जिले के ग्राम कोठी का कुलदीप रात करीब दो बजे सरांह गांव में लड़की के घर में घुस गया। लड़की के घर में घुसने के बाद कुलदीप ने अपने प्यार का इजहार (Expressing love) किया। कुलदीप ने कहा कि मैं तुझसे प्यार करता हुँ और शादी करना चाहता हूँ। ये बस सुनने के बाद लड़की ने शादी के लिए इनकार कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की के शादी से इनकार करने पर प्यार (Love) में पागल कुलदीप ने युवती के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। जब लड़की चिल्लाई तो आरोपी प्रेमी युवक वहां से भाग गया। परिजन घायल लड़की को सिविल अस्पताल चौपाल लेकर गए, जिसके बाद पुलिस थाना चौपाल में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो पता चला कि लड़के ने सुबह 9 बजे सुसाइड कर लिया। पुलिस टीम (Shimla Police) घटना स्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। जानकारी है कि जिस लड़की के घर में देर रात को युवक घुसा था, ये भी उन्हीं का दूसरा मकान है। यहां पर कुलदीप ने फंदा लगाया है।

आपको बता दें कि डीएसपी चौपाल राजकुमार ने मामले की पुष्टि की है। पीड़िता की शिकायत पर युवक कुलदीप के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 452, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। मृतक युवक के शव को भी कब्जे में लिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए है। आज पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव उनके घर वालों के हवाले कर दिया जाएगा।

Next Story