Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़की ने पंखे से फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के उपमंडल जवाली में एक लड़की के फंदा लगाकर आत्महत्या (committed suicide) करने का मामला सामने आया है। लड़की के फंदा लगाने के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

लड़की ने पंखे से फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के उपमंडल जवाली में एक लड़की के फंदा लगाकर आत्महत्या (committed suicide) करने का मामला सामने आया है। लड़की के फंदा लगाने के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चला है। बता दें कि ये मामला उपमंडल जवाली के अंतर्गत आने बाली ग्राम पंचायत भाली के वार्ड नंबर तीन से सामने आया है। स्थानीय युवती (Girl) ने गुरुवार रात को पंखे के साथ फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

मृतका के पिता के अनुसार, बता दें कि उन्हें सुबह एक लड़के (Boy) ने कॉल किया जिसने अपना नाम शुभम बताया का फोन आया और कहा कि मैं आपके घर आ रहा है और आपसे आपकी बेटी के बारे में बात करनी है। उसके उपरांत मृतका के पिता ने अपनी बेटी को आवाज लगाई, जो कि अपने कमरे में थी।

वहां से बहुत देर तक कोई भी आवाज न आने के कारण उन्होंने पीछे खिड़की से देखा तो उनकी बेटी का शव पंखे के साथ लटका हुआ था। पंचायत प्रधान ने पुलिस चौकी कोटला में इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद डीएसपी जवाली सिदार्थ शर्मा अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और उन्होंने दरवाजे की कुंडी तोड़कर शव को अपने कब्जे में ले लिया।

Next Story