Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी से झगड़े के बाद पिता दो नाबालिग बेटियों से करता रहा रेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले के धर्मपुर थाना क्षेत्र में दो नाबालिग सगी बहनों (Minor Sister) के साथ लंबे समय तक रेप का मामला सामने आया है। रेप (Rape) का आरोप किसी और पर नहीं ब्लकि उसके पिता पर लगा है।

पत्नी से झगड़े के बाद पिता दो नाबालिग बेटियों से करता रहा रेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले के धर्मपुर थाना क्षेत्र में दो नाबालिग सगी बहनों (Minor Sister) के साथ लंबे समय तक रेप का मामला सामने आया है। रेप (Rape) का आरोप किसी और पर नहीं ब्लकि उसके पिता पर लगा है। बता दें कि एक सरकारी विभाग (Government department) में कार्यरत कर्मचारी अपनी तीन बेटियों और एक बेटे के साथ रहता है। पत्नी के साथ कुछ समय से पारिवारिक विवाद चल रहा है जिस कारण पत्नी अलग रहती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिता दो नाबालिग बहनों के साथ काफी समय से रेप की वारदात को आंजाम दे रहा था। इज्जत की वजह से दोनों बहनें चुप थीं लेकिन इसी दौरान पिता की नियत अपनी तीसरी बेटी पर भी खराब होने लगी वह अपनी तीसरी बेटी के साथ भी दुष्कर्म करने की सोचने लगा। जिसपर दोनों बहनों ने इसका विरोध किया और इसकी शिकायत चाइल्डलाइन के माध्यम से पुलिस (Police) तक अपनी बात पहुंचाई। चाइल्ड लाईन के माध्यम से पुलिस को दी शिकायत में दो बेटियों ने बताया कि उनके पिता ने कई बार उनके साथ दुराचार किया। खर्च न देने के नाम पर डराया और धमकाया करता था।

बता दें कि समाज में बेईज्जती के कारण वो चुप रहीं। लेकिन जो उनके साथ हुआ वैसा उनकी तीसरी बहन के साथ न हो, इसलिए उन्होंने अपने दुराचारी पिता की शिकायत देना बेहतर समझा। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 375, 506 और पोक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्चियों के मेडिकल करवाए जा रहे हैं और मामले की पूरी गहनता से जांच की जा रही है।

Next Story