Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ससुर ने मौका मिलते ही कर दिया 21 साल की बहू का रेप, पीड़िता बोली- शादी के बाद से ही करता था ऐसी हरकतें

हिमाचल प्रदेश् के मंडी जिले से बाप-बेटी के रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। बता दें कि यहां एक ससुर (father-in-law) ने अपनी ही 21 साल की बहू को अपनी हवस (Rape) का शिकार बना लिया है। इस संबंध में अब पीड़िता ने थाने में पहुंच कर आरोपी ससुर के खिलाफ दुष्कर्म (Rape) का मामला दर्ज करवाया है।

ससुर ने मौका मिलते ही कर दिया 21 साल की बहू का रेप, पीड़िता बोली- शादी के बाद से ही था ताड़ में
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश् के मंडी जिले से बाप-बेटी के रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। बता दें कि यहां एक ससुर (father-in-law) ने अपनी ही 21 साल की बहू को अपनी हवस (Rape) का शिकार बना लिया है। इस संबंध में अब पीड़िता ने थाने में पहुंच कर आरोपी ससुर के खिलाफ दुष्कर्म (Rape) का मामला दर्ज करवाया है। वहीं बहू (daughter-in-law) की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर भेज दिया है। मामला हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर के बल्ह से सामने आया है।

आरोपी ससुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बल्ह क्षेत्र के मैरामसीत की पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका ससुर पहले भी उसके साथ छेड़छाड़ कर चुका है। जिसकी रिपोर्ट पीड़िता ने पहले भी पुलिस में दर्ज करवाई थी। अब दुष्कर्म की घटना के संबंध में सीआरपीसी 164 के तहत अदालत में अपने बयान कलमबद्ध करवाए हैं। पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया था।

शादी के बाद से रखता था बुरी नजर

पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुर उस पर बुरी नजर रखता था तथा उसने मौका मिलते ही उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। वहीं पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला की शिकायत (Complaint) के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया हैए जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज गया है।

Next Story