Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनाली के ब्यास नाले में बहे ससुर और बहू, दोनों की मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मनाली से 10 दस किलोमीटर दूर पहचान में बारिश (Rain) के चलते ससुर और बहू ब्यास नाले (Beas drain) में पुलिया को पार करते हुए बह गए। इस हादसे में दोनों की मौत (Death) हो गई है।

मनाली के ब्यास नाले में बहे ससुर और बहू, दोनों की मौत
X

फाइल फोटो

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मनाली से 10 दस किलोमीटर दूर पहचान में बारिश (Rain) के चलते ससुर और बहू ब्यास नाले (Beas drain) में पुलिया को पार करते हुए बह गए। इस हादसे में दोनों की मौत (Death) हो गई है। मृतकों की पहचान 67 वर्षीय पुणे राम पुत्र गंगु राम निवासी पलचान मनाली और 32 वर्षीय आशा देवी पत्नी गोपाल कृष्ण निवासी पलचान मनाली के रूप में हुई है।

दोनों रूआड में अपने खेतों में कार्य करने को गए थे शाम को करीब चार बजे जब घर वापस आ रहे थे तो अचानक पुलिया से नाले में गिर गए। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी और पुलिस टीम रेस्क्यू दल के साथ घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर पुणे राम के शव को नाले से बरामद कर लिया है, जबकि महिला के शव को तलाश की जा रही है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम रेस्क्यू दल के साथ शव की तलाश कर रही है।

आपको बता दें कि अचानक आए पानी के चलते यह हादसा हुआ। मनाली पुलिस हादसे के कारणों के बारे में भी जांच कर रही है। वहीं रेसक्यू टीम को भी नाले से अभी सिर्फ ससुर की ही बॉडी बरामद हुई है। अभी बहु की बॉडी बरामद होने बाकी है। सर्च आपरेशन अभी भी जारी है। जानकारी के अनुसार ये लोग खेतों में काम करके लौट रहे थे। अचानक आए पानी के बाहव के आगे इनकी एक ना चली। तेज बहाव के कारण ये लोग बह गए। स्थानीय लोगों ने इन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन ना कामयाब रहे।

Next Story