Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, दो घायल

हिमाचल प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा भवारना लंबागांव मार्ग पर छैंछड़ी के पास सड़क दुर्घटना में एक नाबालिग युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक को गंभीर हालत में टांडा रैफर कर दिया गया।

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, दो घायल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा भवारना लंबागांव मार्ग पर छैंछड़ी के पास सड़क दुर्घटना में एक नाबालिग युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक को गंभीर हालत में टांडा रैफर कर दिया गया। घटना आज सुबह की है।

जब गांव के ही दो नाबालिग युवक मैच खेलने के लिए बाइक पर शिव नगर की तरफ जा रहे थे कि उनकी बाइक छैंछड़ी में मुख्य सड़क मार्ग पर मुड़ रहे टिप्पर के बीच में जा घुसी। दोनों युवकों को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैरा लाया गया, जहां पर डॉक्टरों द्वारा एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में टांडा के लिए रैफर कर दिया गया।

वहीं दूसरी घटना सुंदरनगर के द्रूमट बेहली में एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से हुई जिसमें कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना का पता चलते ही स्थानीय लोगों की मदद से तुला राम को गंभीर अवस्था में गाड़ी से बाहर निकाला गया, जबकि भीमदेव निवासी द्रूमट बेहली क मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस और प्रशासन को दे दी गई है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Next Story