Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशे की हालत में कालका-शिमला रेलवे ट्रैक के पास सो गया युवक, जानें फिर क्या हुआ

हिमाचल प्रदेश में कालका-शिमला रेलवे ट्रैक (Kalka-Shimla Railway Track) के पास एक शराबी शराब के नशे में सो गया। बताया जा रहा है कि युवक ने अधिक मात्रा में शराब (Alcohol) पी रखी थी। इसलिए ट्रेन आता देखकर भी युवक पर उठा नहीं गया।

नशे की हालत में कालका-शिमला ट्रेक के पास सो गया युवक, जानें फिर क्या हुआ
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हिमाचल प्रदेश में कालका-शिमला रेलवे ट्रैक (Kalka-Shimla Railway Track) के पास एक शराबी शराब के नशे में सो गया। बताया जा रहा है कि युवक ने अधिक मात्रा में शराब (Alcohol) पी रखी थी। इसलिए ट्रेन आता देखकर भी युवक पर उठा नहीं गया। क्योंकि उसने बहुत अधिक शराब पी रखी थी। ट्रेन की चपेट में आने के बाद युवक घसीटता हुआ बहुत दूर तक चला गया। ट्रेन के ड्राइवर (Train Driver) की वह से युवक की जान तो बच गई। बाद में प्रशासन ने युवक को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र (Health Center) में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा हैं कि युवक की हालात अब ठीक है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोलन के बाइपास पर दोहरी दवाल के समीप कालका शिमला रेलवे लाइन (Kalka-Shimla Railway Track) पर एक व्यक्ति ट्रेन के नीचे आ गया। गनीमत यह रही की ट्रेन के चालक ने खतरा भांपते ही ट्रेन को तुरंत रोक दिया और व्यक्ति को ट्रेन के नीचे से निकाल लिया और एम्बुलेंस के माध्यम से सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के क्या कारण रहे इस पर आस पास के लोगों से पूछताछ की गई।

फिलहाल घायल व्यक्ति का इलाज सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल (Hospital) में चल रहा है और खतरे से बाहर बताया जा रहा है। आपको बता दें की रेलवे प्रशासन ने युवक को तुरंत ट्रेन रोककर के नीचे से निकाला गया और एम्बुलेंस (Ambulance) के माध्यम से अस्पताल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि व्यक्ति को हल्कि चोटें आई है। घटना की वजह से कुछ देर के लिए ट्रेन बाधित रही।

Next Story