Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब के नशे में पति ने तेजधार हथियार से पत्नी पर किया हमला, अस्पताल में भर्ती

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा जिले (Chamba district) से पत्नी के मर्डर के प्रयास का मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत्त पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या (Murder) का प्रयास किया है।

शराब के नशे में पति ने तेजधार हथियार से पत्नी पर किया हमला, अस्पताल में भर्ती
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा जिले (Chamba district) से पत्नी के मर्डर के प्रयास का मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत्त पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या (Murder) का प्रयास किया है। रात के अंधेरे में व्यक्ति ने पत्नी पर तेजधार हथियार से हमला (Attack) कर दिया। अपने बचाव में महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया, जिसे सुन पड़ोसियों ने दौड़ कर महिला को शराबी पति के चुंगल से छुड़ाया। पति के हमले से घायल (Injured) महिला को ग्रामीणों ने सीएचसी समोट पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर महिला के बयान कलमबद्ध किए हैं और मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। हमला करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया है। घटना चंबा (Chamba) जिले के उपमंडल भटियात के अंतर्गत ग्राम पंचायत छलाड़ा गांव में हुई है। वहीं घायल महिला (injured Woman) की पहचान राणो बेगम के रूप में हुई है। आरोपी पति का नाम सलीम मोहम्मद है। महिला ने पुलिस बयान में बताया कि बीती देर रात को उसका पति सलीम नशे में धुत्त होकर घर आया और उस पर तेजधार हथियार (Sharp Weapon) से हमला कर दिया। उसने गले और छाती पर वार किया। जब उसने हिम्मत कर सलीम को काबू करने की कोशिश की तो उसने राणो का गला दबाने की कोशिश करने लगा।

पति के इरादों को भांपते हुए घायल राणो बेगम जोर-जोर से चिल्लाई, जिसकी आवाज पड़ोस में रहने वाली बंदना ने सुनी और वह मौके पर पहुंची। बंदना ने देखा कि सलीम अपनी पत्नी राणो का गला दबा रहा था। बंदना देवी ने चिल्लाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा करके राणो को सलीम से बचाया। पुलिस चौकी सिहुंता के एएसआई यशपाल सिंह चुवाड़ी थाना के एएसआई प्रकाश चंद अपनी टीम के साथ सीएचसी समोट पहुंचे और उन्होंने दोनों महिलाओं का बयान दर्ज करके आरोपी व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story