Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेडिकल पास बनवाकर दिल्ली से ड्रग्स लाये 2 तस्कर, पुलिस ने ऐसे दबोचा

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के बिलासपुर जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। प्रदेश में कोरोना के कहर के बीच भी नशा (Drugs) तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं। मंडी जिले के दो युवकों द्वारा मेडिकल पास (Medical Pass) लेकर पहले दिल्ली गए और उसके बाद वहां दे दो किलो ड्रग्स लेकर वापस अपने प्रदेश लौटने लगे।

मेडिकल पास बनवाकर दिल्ली से ड्रग्स लाये 2 तस्कर, पुलिस ने ऐसे दबोचा
X
कानपुर के जरौली गांव में चोरी करने के बाद युवक घर के भीतर ही सोता मिला, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के बिलासपुर जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। प्रदेश में कोरोना के कहर के बीच भी नशा (Drugs) तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं। मंडी जिले के दो युवकों द्वारा मेडिकल पास (Medical Pass) लेकर पहले दिल्ली गए और उसके बाद वहां दे दो किलो ड्रग्स लेकर वापस अपने प्रदेश लौटने लगे। लेकिन पुलिस की सर्तकता के चलते लेकर नशे की खेप प्रदेश में सप्लाई कर रहे हैं।

बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे एसआईयू टीम ने भराड़ी थाना के तहत तरघेल में कोविड कर्फ्यू उल्लंघन की जांच के दौरान कार में बैठे 2 लोगों से 208।3 ग्राम चिट्टा (Chitta) बरामद किया। दोनों के खिलाफ भराड़ी थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। दोनों आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, बुधवार रात को एसआईयू टीम भराड़ी के तरघेल की तरफ गश्त कर रही थी। टीम कर्फ्यू नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान वहां से एक कार निकली तो पुलिस ने उसे जांच के लिए रोका। तलाशी के दौरान मंडी नंबर की कार से 208।3 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। इसे चालक सीट के पीछे की ओर चटाई के नीचे से बरामद किया गया।

पुलिस से के अनुसार, वाहन चालक और उसका साथी कोविड पास (Covid-pass) बनवाकर दिल्ली गए थे। वहीं से यह दोनों वापस आ रहे थे। आरोपियों की पहचान जिमी, ललित डोडववां भोजपुर, सुंदरनगर (मंडी) के रूप में हुई है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनका वाहन जब्त कर लिया गया है। इससे पहले, भी पास बनाकर नशा लाने के मामले कुल्लू में सामने आ चुके हैं।

Next Story