Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Crime: लंबे समय से कर रहा था नशे का कारोबार, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले (Mandi district) नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार मामलों में इजाफा होता जा रहा है। वहीं मंडी पुलिस ( Mandi Police) का नशे के कारोबार के खिलाफ अपना अभियान जारी है।

Crime: लंबे समय से कर रहा था नशे का कारोबार, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले (Mandi district) नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार मामलों में इजाफा होता जा रहा है। वहीं मंडी पुलिस ( Mandi Police) का नशे के कारोबार के खिलाफ अपना अभियान जारी है। ताजा मामले में जिले की बल्ह पुलिस ने एक व्यक्ति को 70.69 ग्राम चिट्टा (Chitta) बरामद कर एक बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार ( Arrest)कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीएसपी अनिल पटियाल ने कहा कि देर रात बल्ह पुलिस थाना टीम रूटीन चेकिंग के दौरान बग्गी चौक पर नाकाबंदी के दौरान मौजूद थी। इसी दौरान जब गाड़ी में आ रहे आरोपी वीरेंद्र कुमार उर्फ बबलू पुत्र खेम सिंह निवासी रोपड़ी बग्गी, बल्ह जिला मंडी की शक के आधार पर तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 70.69 ग्राम चिट्टा ( हेरोइन) बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि चिट्टे के साथ पकड़ा गया आरोपी पिछले लंबे समय से नशे का कारोबार करता था। इसकी शिकायतें लगातार पुलिस को मिल रही थी। उसके आधार पर पुलिस ने देर रात इस कार्ऱवाई को अंजाम दिया है। पकड़े गए चिट्टा (हेरोइन) की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 10 लाख रूपये से अधिक है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि आरोपी को 70.69 ग्राम चिट्टा (हेरोइन) के साथ गिरफ्तार किया गया है। मामले की गहनता से जांच जारी है। उन्होंने कहा कि मामले अभी कई और बड़े खुलासे किए जाएंगे।

Next Story