Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal: पार्क करते वक्त बिजली के तारों से टकराई HRTC की बस, देखते ही लोगों की निकल गई चीख

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में बस अड्डा सरवरी में आज सुबह हादसा हो गया। यहां एचआरटीसी का ड्राइवर बस को पीछे कर रहा था। उसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया और झुलस गया है। घायल चालक को इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Himachal: पार्क करते वक्त बिजली के तारों से टकरा गई HRTC की बस, ड्राइवर हुआ गंभीर रूप से घायल
X

कुल्लू

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू (Kullu) जिला मुख्यालय स्थित बस स्टैड सरवरी के बाहर बिजली के तारों से बस टकरा गई (bus collided with electric wires)। जिसकी वजह से एचआरटीसी का ड्राइवर नरेश कुमार को करंट लग गया। करंट लगने से ड्राइवर नरेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया (HRTC driver injured)। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी बस अड्डा इंचार्ज को दी। फिर मंडी (Mandi) जिला के डैहर निवासी ड्राइवर नरेश कुमार को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल लेकर जाया गया। यहीं घायल चालक का उपचार जारी है। जानकारी के अनुसार करंट लग जाने की वजह से चालक नरेश कुमार के सिर और हाथ-पैर में गंभीर चोट आई है।

कुल्लू बस अड्डा इंचार्ज टेक चंद के अनुसार शनिवार की सुबह एचआरटीसी का ड्राइवर नरेश कुमार मणिकर्ण से यात्रियों को लेकर बस अड्डा पहुंचा। फिर वह स्टैंड में यात्रियों को उतारने के बाद बस में डीजल भरवाकर लाया। इसी दौरान चालक अड्डे के बाहर बस को पार्क करने लग गया। उसी वक्त किसी वजह से यह बस बिजली की तारों से टकरा गई। जिससे चालक नरेश कुमार को करंट की चपेट में आ गया। तुरंत स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी कार्यालय को दी।

जानकारी मिलने पर सहायक बस स्टैंड प्रभारी पूर्ण चंद तुरंत घटना मौके पर पहुंचे। साथ ही उन्होंने वहां से ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया। पूर्ण चंद ने जानकारी दी कि ड्राइवर के हाथ-पैर और सिर में गभीर चोंट आई है। चालक को ब्लड दिया जा रहा है। वहीं पूर्ण चंद ने बताया कि बस अड्डे में बसों को पार्क करने के लिए जगह नहीं है। इसलिए एचआरटीसी के चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

और पढ़ें
Next Story