Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

व्यवसायी के बुजुर्ग माता-पिता की यमुनानगर में गला दबाकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के उपमंडल पांवटा साहिब में रहने वाले एक बड़े व्यवसायी के माता-पिता की हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर (Yamunanagar) में गला दबाकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है। दोनों घर में अकेले रहते थे।

व्यवसायी के बुजुर्ग माता-पिता की यमुनानगर में गला दबाकर हत्या, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के उपमंडल पांवटा साहिब में रहने वाले एक बड़े व्यवसायी के माता-पिता की हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर (Yamunanagar) में गला दबाकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है। दोनों घर में अकेले रहते थे। जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों (Punks) ने घर में घुसकर उनको मार डाला। सुबह जब परिवार वालों ने फोन किया, तो उन्होंने फोन नहीं उठाया, जिसके बाद बुजुर्ग के बेटे घर पहुंचे। जब उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो उनके पैरों के नीचे जमीन खिसक गई। कमरे में बुजुर्ग दंपत्ति अचेत पड़े थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर एसपी कमलदीप गोयल, थाना शहर पुलिस, सीआईए की टीमें पहुंची और उन्होंने जांच शुरू कर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार 80 वर्षीय ऋषिपाल और उनकी पत्नी 75 वर्षीय स्नेहलता घर पर अकेले ही रहते थे। उनके बेटे पांवटा साहिब में रहते हैं। ऋषिपाल बैंक से रिटायर थे। मृतक की बहू का कहना है कि रात को उनकी फोन पर बात हुई थी, लेकिन सुबह फोन नहीं उठाया। यह किसी जानकार का काम लगता है, क्योंकि वह वैसे किसी अनजान को घर में नहीं आने देते थे। उन्होंने कहा कि मेरी सास ने जो गहने पहने हुए थे, वे भी गायब हैं।

उधर, इस बारे में एसपी कमलदीप गोयल ने बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या हुई है। प्राथमिक जांच में यही लगता है कि यह हत्या तकिए से गला दबाकर की गई है। लूटपाट वाला एंगल नजर नहीं आ रहा है। बुजुर्ग अकेले ही रहते थे। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जाएगा। शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story