Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सड़क दुर्घटना में CRPF जवान की मौत, फ्लाइट छूटने के बाद गाड़ी से जा रहे थे जम्मू

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra District) के सीआरपीएफ (CRPF) जवान की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत (Death) हो गई। बता दें कि सीआरपीएफ जवान फ्लाइट (Flight) से जम्मू जा रहे थे लेकिन किसी कारण उनकी फ्लाइट छूट गई।

सड़क दुर्घटना में CRPF जवान की मौत, फ्लाइट छूटने के बाद गाड़ी से जा रहे थे जम्मू
X

CRPF जवान की फाइल फोटो।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra District) के सीआरपीएफ (CRPF) जवान की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत (Death) हो गई। बता दें कि सीआरपीएफ जवान फ्लाइट (Flight) से जम्मू जा रहे थे लेकिन किसी कारण उनकी फ्लाइट छूट गई। जिस वजह से वे गाड़ी से ही अपनी मंजिल की ओर बढ़ गए। लेकिन उनका एक्सीडेंट हो गया। जिसमें उनकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, फ्लाइट छूट जाने के बाद वह इनोवा कार से वहां के लिए निकला था। हादसे में उसकी मौत हो गई। विधान सभा नगरोटा बंगवा के हटवास निवासी 41 वर्षीय शगुन कुमार की मौत के समाचार से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

आपको बता दें कि गड़ा हटवास के रहने वाले 41 वर्षीय शगुन कुमार सीआरपीएफ में हेड कॉन्स्टेबल थे और इन दिनों श्रीनगर में सेवाएं दे रहे थे। वह छुट्टी पर आए थे। शुक्रवार को श्रीनगर से जम्मू तक की फ्लाइट छूटने के बाद शनिवार को शगुन कुमार जम्मू तक कुछ लोगों के साथ मिलकर इनोवा गाड़ी में आ रहे थे। रामबन इलाके में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। इसमें शगुन कुमार की मौत हो गई।

उधर, परिवार के लोग शगुन को घर लाने के लिए हटवास से जम्मू के लिए अपनी गाड़ी में रवाना हुए थे। लखनपुर में हादसे की सूचना मिलते ही वो निराश होकर घर लौट आए। शगुन की इस खबर के बाद पिता जगदीश चंद, मां कृष्णा देवी के अलावा पत्नी और दो बेटों के परिवार में ही नहीं, बल्कि पूरे हटवास क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

बता दें कि पंचायत के पूर्व प्रधान प्रेम राणा और स्वरूप चौहान ने पीड़ित परिवार के घर जाकर ढांढस बंधाया। गांव के अन्य लोग भी पीडि़त परिवार के घर जाकर संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। फिलहाल दिवंगत सैनिक के शव को नगरोटा बगवां के हटवास स्थित उनके पैतृक गांव लाने के लिये सीआरपीएफ के प्रशासनिक आदेशों का इंतजार करना होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी ओर से भी इस हादसे की अपने स्तर पर छानबीन की जायेगी कि आखिर ये हादसा किन कारणों से हुआ है।

Next Story